Pradeep pandey Chintu की Film ” पिया मिलन चौराहा ” का Trailer WorldWide Records से हुआ Release

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी से रिलीज हुआ भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार प्रदीप पांडेय चिंटू के लाजवाब अभिनय से सजी बहुचर्चित भोजपुरी फ़िल्म “पिया मिलन चौराहा” का ट्रेलर रिलीज किया गया है। ट्रेलर में प्रदीप पांडेय चिन्टू का सधा हुआ अभिनय दिख रहा है। साथ ही अवधेश मिश्रा की बेमिसाल अदायगी मन मोह लेता है। नायिका मनीषा यादव मासूमियत व अदा से जलवा बिखेर रहीं हैं। हरफनमौला देव सिंह एक अलग लुक और किरदार में ध्यान आकर्षित कर रहे हैं। अमित शुक्ला एक अलग अंदाज में छाप छोड़ रहे हैं। लेखक से निर्देशक बने लालजी यादव ने इस फिल्म के ट्रेलर में अपने अनुभव को बड़े ही सलीके से स्क्रीन पर उतारा है। साथ ही उन्होंने लोकेशन और कलाकारों के गेटअप पर विशेष ध्यान दिया है।

आपको बता दें कि शुद्ध देसी लव स्टोरी से सजी पारिवारिक फिल्म ‘पिया मिलन चौराहा’ के फर्स्ट लुक को भी सोशल मीडिया पर बहुत अच्छा रिस्पॉन्स मिला और अब इस फिल्म के ट्रेलर को भी काफी पसंद किया जा रहा है।

उल्लेखनीय है कि रत्नाकर कुमार प्रस्तुत व गढ़ी माई मूवी के बैनर तले बनी फिल्म में प्रदीप पांडेय चिंटू और अभिनेत्री मनीषा यादव की जोड़ी नजर आ रही है। फ़िल्म के ट्रेलर में दोनों कलाकार रोमांटिक मूड में नजर आ रहे हैं। यह फिल्म पूरी तरह रोमांटिक स्टोरी पर बेस्ड है। प्रदीप पांडेय चिंटू का लुक भी इसमे काफी डिफरेंट है। इस फ़िल्म को लेकर चिंटू और मनीषा यादव काफी एक्साइटेड हैं। लाल जी यादव द्वारा लिखित, निर्मित व निर्देशित फिल्म बेहद इंट्रेस्टिंग प्लाट रखती है।

आपको बता दें कि लाल जी यादव के निर्देशन में बनी यह पहली फिल्म है। इस फिल्म की कहानी कुछ साल पहले हुई सच्ची घटनाओं से प्रेरित है। जब आप फ़िल्म देखेंगे तो आपको एहसास होगा। फिल्म में मुख्य भूमिकाओं में प्रदीप पांडेय चिंटू, मनीषा यादव, अवधेश मिश्रा, देव सिंह, अमित शुक्ला व अन्य हैं। फिल्म को संगीत से सजाया है संगीतकार साजन मिश्रा, मुन्ना दुबे ने जबकि गीतकार हैं लाल जी यादव, मुन्ना   दूबे और उमालाल यादव। छायांकन विजय आर पांडेय, उत्तम आर्यन ने किया है। संकलन बंदे प्रसाद, कला नजीर शेख़ और नृत्य कानू मुखर्जी का है। फ़िल्म के कार्यकारी निर्माता आशीष दूबे व मार्केटिंग हेड विजय यादव हैं।