Poonam Dubey और Aaditya Mohan का खूबसूरत Romance मचाएगा हंगामा Film ” हम हईं धरती के लाल” में , मुहूर्त हुआ संपन्न

भोजपुरी सिनेमा के स्टाईलिश स्टार और मिस्‍टर बिहार का खिताब पा चुके अभिनेता आदित्य मोहन जल्‍द ही भोजपुरिया पर्दे पर खूबसूरत अदाकारा पूनम दुबे के साथ रोमांस करते दिखाई देंगे। यह जोड़ी इस फिल्‍म में काफी धमाल मचाने के लिए तैयार है. इन दोनों की जोड़ी माँ नर्मदा फिल्म्स के बैनर तले बन रही देशभक्ति फिल्‍म ‘हम हईं धरती के लाल” में नजर आयेगी, जिसका मुहूर्त आज मुम्बई में किया गया. फिल्‍म के निर्देशक संजीव लखन पटेल हैं जबकि निर्माता माँ नर्मदा फिल्म्स है. फ़िल्म के सह निर्माता भूषण अवजेकर, मगन पासी हैं। फ़िल्म मे गिरीश शर्मा मुख्य विलेन के रुप मे दिखेंगे।
निर्देशक संजीव लखन पटेल ने बताया कि फिल्‍म की कहानी का आधार भोजपुरी समाज को ध्‍यान में रखकर बुना गया है. जहां इस फिल्‍म में दर्शकों को देशभक्ति की भावना मिलेगी वहीं देसी मिट्टी की खुशबू और भारतीय संस्‍कार भी नजर आएंगे।
फ़िल्म के हीरो आदित्य मोहन ने बताया कि एक अप्रैल से इसकी शूटिंग जबलपुर में की जाएगी। फ़िल्म में वह एक आर्मी ऑफिसर की भूमिका में दिखाई देंगे। फ़िल्म के फर्स्ट लुक में आदित्य मोहन मूंछ के साथ बहुत प्रभावी दिख रहे हैं।
फ़िल्म के लेखक राजीव पटेल, संगीतकार मुन्ना दुबे, गीतकार मुन्ना दुबे, सागर परदेसी, छायाकार हसमुख राजपूत, समर सिंह ठाकुर, कोरियोग्राफर संतोष सर्वदर्शी, फाइट मास्टर शहाबुद्दीन (साबू), सह निर्देशक राकेश चौबे हैं। फ़िल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव व सर्वेश रंजन हैं।
फ़िल्म के मुख्य कलाकारों में आदित्य मोहन, पूनम दुबे, गिरीश शर्मा, राजेश मिश्रा, किरण जी, विकास सिन्हा और मोनू शर्मा हैं।