Pawan Singh का नया धमाकेदार फिल्म New India जिसे Dhananjay Tiwari करेंगे डायरेक्ट

भोजपुरी सिनेमा के पावर स्टार पवन सिंह ने डेब्यू डायरेक्टर धनंजय तिवारी को भोजपुरी फिल्म न्यू इंडिया – बोलता भी है और ठोकता भी है को डायरेक्ट करने के लिए पहला ब्रेक दिया है। जिसके निर्माण की घोषणा वाराणसी में फिल्म का पोस्टर लांच करके किया है। केन्द्रीय भूमिका में इस फ़िल्म के हीरो पवन सिंह हैं। जी हाँ, वाराणसी में जहाँ भोजपुरी फिल्म स्वाभिमान की शूटिंग पूरी की गई, वहीं उसी फिल्म के सेट पर कई भोजपुरी फिल्मों में असोसिएट डायरेक्टर रह चुके धनंजय तिवारी अब इस फिल्म से बतौर स्वतंत्र निर्देशक नई पारी शुरू कर रहे हैं। जिसकी शूटिंग वे शीघ्र ही करने वाले हैं। इस नई फ़िल्म के निर्माता एनआरआई राम शर्मा व गया राज हैं। इस फ़िल्म का निर्माण राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन एवं निभा फ़िल्म मगध बिहार के बैनर तले किया जायेगा। फ़िल्म मुख्य कलाकार की बात की जाय तो केंद्रीय भूमिका में पवन सिंह हैं। फिल्म की नायिका एवं अन्य प्रमुख कलाकारों के नाम की घोषणा जल्द ही की जाएगी। फिल्म प्रचारक रामचन्द्र यादव व सोनू निगम हैं।

ग़ौरतलब है कि फ़िल्म न्यू इंडिया से बतौर डायरेक्टर अपनी शुरुआत करने जा रहे हैं धनंजय तिवारी कई वर्षों से एसोसिएट डायरेक्टर के रूप में फिल्म इंडस्ट्री में काम कर रहे हैं। वे स्वाभिमान फ़िल्म में भी बतौर एसोसिएट डायरेक्टर जुड़े हुए हैं। धनंजय तिवारी ने पवन सिंह को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए कि पवन सिंह भइया के सपोर्ट के बिना मेरा फ़िल्म डायरेक्टर बनना संभव नहीं था। वहीं उन्होंने निर्देशक चंद्रभूषण मणि, डीओपी व निर्देशक देवेंद्र तिवारी का भी आभार व्यक्त किया है।

बता दें कि उत्तर प्रदेश के प्रतापगढ़ और वाराणसी में फ़िल्म स्वाभिमान की शूटिंग पूरी करते ही नई फ़िल्म न्यू इंडिया – बोलता भी है और ठोकता भी है का मुहूर्त पोस्टर लांच करके किया गया। फ़िल्म का पोस्टर बेहद आकर्षक लग रहा है जिसमे पवन सिंह अलग ही अवतार में नजर आ रहे हैं। जल्द ही इस फ़िल्म की शूटिंग शुरू होगी। इस फ़िल्म के पोस्टर में लिखा हुआ है “न्यू इंडिया – बोलता भी है और ठोकता भी है”।

उल्लेखनीय है कि पवन सिंह, अंजना सिंह और डिंपल सिंह स्टारर भोजपुरी फ़िल्म ‘स्वाभिमान’ की शूटिंग यूपी के बनारस में लास्ट दिन की शूटिंग कंप्लीट की गई है। इस फिल्म में केन्द्रीय भूमिका में पवन सिंह हैं। उनका किरदार काफी डिफरेंट है। राम शर्मा फिल्म प्रोडक्शन हाउस के बैनर तले बन रही इस फिल्‍म के निर्माता भारतीय मूल के पोलैंड निवासी एनआरआई राम शर्मा हैं। निर्देशक चंद्रभूषण मणि हैं। डीओपी व निर्देशक देवेंद्र तिवारी और एसोसिएट डायरेक्टर धनंजय तिवारी हैं।