Pawan Singh का New Super Hit Audio Song ”Mitha Mitha Bathe Kamariya Ho” , मचाया धमाल

भोजपुरी सिनेजगत में गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह की मधुर आवाज का जादू इस कदर कायम है कि उनके गानों का जलवा हर तरफ देखने को मिलता है। हर कोई उनके गाने और फिल्मो का इंतजार करते रहते है। इसी तरह बहुत दिनों से lockdown में पवन सिंह के चहेते उनके गाने का इंतजार कर रहे थे और आज जा कर उनके इंतजार की घडिया हुयी है ख़त्म। उनकी हर फिल्मों में एक्शन और गानों को लोग हमेशा ही अपना ढेरो प्यार देते हैं। पवन सिंह अपने फैंस, श्रोताओं, दर्शकों एवं चाहने वालों के लिए लॉक डाउन में घर बैठे मनोरंजन के लिए एक मस्ती भरा नया गाना लेकर आएं हैं।

जी हाँ पवन सिंह के फैंस के लिए एक बहुत ही बड़ी खबर निकल कर सामने आयी है जिसका इंतजार लोग काफी दिनों से कर रहे थे आपको बता दे आप आपके इस इंतजार की घडिया हो गयी है ख़त्म। आपके लिए सुपरस्टार पवन सिंह एक बहुत ही सुन्दर गाना लेकर आये है जो काफी तेजी से वायरल हो रहा है और उस गाने के बोल है Mitha Mitha Bathe Kamariya Ho जो सुपर डुपेर हिट सांग है। जिसे लोगो ने अपना ढेरो प्यार दिया है। गाने के व्यूज भी काफी तेजी से बढ़ रहा है।वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी म्यूजिक कंपनी के यूट्यूब चैनल से रिलीज की गयी पवन सिंह की खास शैली में गाया हुआ यह गाना संगीत प्रेमियों के बीच काफी पसंद किया जा रहा है और वायरल भी हो रहा है। सोशल मीडिया के कई प्लेटफार्म पर इस गाने पर लोग वीडियो भी खूब बना रहे हैं।

गाने को सुपर स्टार पवन सिंह ने अपने मधुर आवाज में गाया है जो की बेहद ही कर्णप्रिय है। संगीतकार आशीष वर्मा हैं। गीतकार अरुण बिहारी हैं। निर्माता रतनाकर कुमार हैं। इस गाने अभी सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है, जोकि सोशल मीडिया में काफी धमाल मचा रहा है। गाना रिलीज़ होते ही नया रिकॉर्ड बना चुकी है और अब तक केवल कुछ ही घंटे में इस गाने को 432 हजार का व्यूज मिल चूका है। बता दे की गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने सभी संगीत प्रेमियों, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील करते हुए कहा है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे ,कोरोना वारियर्स का सम्मान करे ,कोरोना को हराने में उनकी मदद अपने घर में रह कर करे और अपने आप को सुरक्षित रखें