सुपर स्‍टार पवन सिंह की भोजपुरी फिल्‍म ‘जय हिन्द’आज बिहार, झारखंड, नेपाल के सिनेमाघरों मे हुयी रिलीज

भोजपुरी सिनेमा के एक और बेहतरीन पेट्रियोटिक फिल्‍म ‘जय हिन्‍द’ आज 9 अगस्‍त से रिलीज हो रही है। फिल्‍म रिलीज को लेकर सारी तैयारियां पूरी कर बिहार, झारखंड, नेपाल के सिनेमाघरों हो रही है। ये जानकारी फिल्‍म के निर्माता अभय सिन्‍हा, प्रशांत जम्‍मूवाला, अपर्णा साह,विशाल गुरानी और समीर आफताब ने संयुक्‍त रूप से दी। उनके अनुसार, फिल्‍म को लेकर दर्शकों में बेहद उत्‍साह है। फिल्‍म के ट्रेलर ने दर्शकों को ‘जय हिन्‍द’ के प्रति खूब उत्‍साहित किया है। इसलिए हम अब उन्‍हें और ज्‍यादा इंतजार नहीं करवायेंगे और 9 अगस्‍त से फिल्‍म सिनेमाघरों में होगी। फिल्‍म बेहद साफ सुथरी और फैमली आरियेंटेड है। तो सभी अपने दोस्‍तों और परिवार के साथ ‘जय हिन्‍द’ जरूर देखें।

ट्रेलर लिंक : https://youtu.be/TRbMmxeVDI8

इससे पहले फिल्‍म के निर्देशक फिरोज खान ने कहा कि एक्‍शन किंग पवन सिंह और मधु शर्मा की केमेस्‍ट्री जहां दर्शकों में प्‍यार का उफान भरेगी, वहीं, अक्षय कुमार की हिंदी फिल्‍म ‘केसरी’ में विलेन के किरदार में नजर आये अभिनेता मीर जाफर का कहर इनके रोमांस पर भारे पड़ेगा। फिल्‍म की पूरी कहानी तो शेयर नहीं कर सकते हैं, लेकिन इतना जरूर कहना चाहूंगा कि बहुत मजा आने वाला है। य‍ह फिल्‍म भोजपुरी की सबसे बड़ी ब्‍लॉक बस्‍टर होने वाली है। तो 9 अगस्‍त को अपने नजदीकी सिनेमाघरों में जरूर जायेंगे।

देशभक्ति की थीम पर बनी इस फिल्‍म में फिल्‍म में पवन सिंह, मधु शर्मा, आकांक्षा अवस्‍थी, प्रियंका पंडित, संजय पांडेय के अलावा संजय वर्मा, धामा वर्मा, ब्रिजेश त्रिपाठी भी लीड रोल में हैं। समीर और निधि का फिल्म में स्‍पेशल एपीयरेंस है। पीआरओ रंजन सिन्‍हा,प्रशांत-निशांत हैं। फिल्‍म के खूबसूरत गाने में म्‍यूजिक छोटे बाबा ने दिया है। लिरिक्‍स राजेश मिश्रा, पंकज तिवारी, गोविंद ओझा, विवेक बक्‍शी, सुमित चंद्रवंशी, शेखर मधुर का है। कहानी फिरोज खान का है। कोरियाग्राफर कानू मुखर्जी, संजय कोर्व और बेनी नरूला हैं।