पवन सिंह के बहन की शादी धूम धाम से हुई

अपनी बहन के शादी में रसम निभाते नजर आये पवन सिंह ( Pawan Singh ) भोजपुरी ( Bhojpuri ) फिल्मो के सुपर स्टार पवन सिंह जितना अपने फैंस को जानते मानते है उतना ही अपने परिवार से भी प्यार करते है . हालही में अपने चाचा श्री अजित सिंह की लड़की के शादी में नजर आये जहा पवन सिंह.उत्तर प्रदेश और बिहार के भोजपुरी छेत्रो में जैसे भाई अपने बहन के शादी में फ़र्ज़ अदा करते हुए पानी ग्रहण करते है थी वैसे ही पवन सिंह भी पुरे बिधि बिधान से सम्पन किये. ये सब देखने से साफ़ जाहिर होता है की पवन सिंह ( Pawan Singh ) अपने परिवार से कितना नजदिग है. इतने बिजी सेडुअल होने के बावजूद पवन सिंह अपने बहन के शादी में बड़े धूम धाम से उपस्तिथ रहे.

पवन सिंह ( Pawan Singh ) आज जो भी है अपने चाचा श्री अजित सिंह के वजह से ही है अगर वो नहीं होते तो शयद पवन सिंह इतने बड़े सुपर स्टार नहीं होते. पवन सिंह अपने बहन के शादी पीला और सफ़ेद रंग का कपडा पहने थे जिसमे वो काफी स्मार्ट लग रहे थे जिसे पवन सिंह के फैंस लोग ने बहुत पसंद भी किया .आपको बता दे की पवन सिंह ( Pawan Singh ) की तो वैसे एक ही बहन है पर जितना वो अपने बहन को मानते है उतना ही अपने चचेरी बहन को भी मानते है जिसके वजस से पवन सिंह आरा उपस्तित हुए .

पवन सिंह इन दिनों बीजेपी ( BJP ) के चुनाव प्रचार में ब्यस्थ है इतना बिजी होने के बावजूद पवन सिंह ने अपने बहन के शादी के लिए समय निकाले. आप लोग तस्वीर में देख सकते है की कितने धूम धाम से पवन सिंह ने अपने बहन की शादी किये. और आप कमेंट कर के जरूर बताये की पवन सिंह में ऐसी कौन सी बात है जिसे आप बहुत पसंद करते है.