Kajal Raghwani की जवानी इस तरह छलक रही है की 40 करोड़ लोगो ने देखा है , आप भी देखें काजल की भरी जवानी

काजल राघवानी का एक पुराना गाना जो इनदिनों सोशल मीडिया पर भूचाल मचा रही है और तेजी से लोगो तक शेयर किया जा रहा है। इस गाने में काजल राघवानी और पवन सिंह का बेहद ही रोमांटिक तड़का वाला सिन देखने को मिला है जो की लोगो को अपनी ओर हमेशा से आकर्षित कर रही है। गाना इतना वायरल है की आज भी लोग इसे बेहद पसंद कर रहे है और आगे भी करते रहेंगे तभी तो इस गाने को 40 करोड़ से भी ज्यादा लोग देख चुके है।

बता दे की गाने में दोनों बेहद बोल्ड और रोमांटिक नजर आ रहे है जिसे देखकर हर किसी के पसीने आज भी छूट रहे है। गाने की धुन इतनी प्यारी है आज भी सुनने के बाद पुराने दिन याद आ जाते है। एक समय ऐसा था की इस गाने को हर तरह के लोग गाते थे फिर चाहे वो बच्चे हो या बूढ़े। और हर किसी के जवान पर हमेशा ये गाना राज करता है। जिस तरह से पहले इस गाने के दीवाने रोड पर घूमते दीखते थे ठीक उसी तरह एक बार फिर इस गाने का कहर शुरू हो गया है और एक बार फिर से लोग इसके दीवाने रोड पर देखने को मिल रहे है।

वेल गाने को आपार सफलता मिलने के बाद पवन सिंह अपने सोशल मीडिया के इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर करते हुए लोगो को thank you वाला प्यारा सा मैसेज दिए है और साथ ही ये भी लिखा है की 400 Million+ Views On YouTube तो वही काजल राघवानी ने भी अपने इंस्टाग्राम हैंडल से फोटो शेयर करते हुए लोगो को कहा है की Congratulations 🎉 400 million of Chalkata Hamro Jawaniya Ae Raja (song) 🤗 40 crore times love you from the bottom of my heart ♥️ my friends 😇