पवन सिंह का रिकॉर्ड तोडा समर सिंह के सावन स्पेशल सांग ‘सैंया बेच द थ्रेसर’ ने ,एक दिन में मिला 4 मिलियन व्यूज

सावन के दस्‍तक से पहले भोजपुरी म्‍यूजिक इंडस्‍ट्री में भोले बाबा की भक्ति की खुमारी चढ़ चुकी है, जिस वजह से बोलबम के नये – नये गानों के आने का सिलसिल शुरू हो चुका है। इसी क्रम में सिंगर – एक्‍टर समर सिंह ने भी सावन स्‍पेशल एक गाना रिलीज किया है, जिसने भोजपुरी के लोकप्रिय सिंगर पवन सिंह के बोलबम वाले गाने का रिकॉर्ड ब्रेक कर दिया है। समर के गाने का टायटल ‘सैंया बेच द थ्रेसर’ है, जिसे एक दिन में चार मिलियन से ज्‍यादा व्‍यूज मिले और इस गाने पर दूसरे दिन भी व्‍यूज की झड़ी लग चुकी है। इस गाने को अब तक 4,073,979 बार जुपिटर इंटरटेंमेंट के यूट्यूब चैनल पर देखा जा चुका है। आपको बता दें कि इससे पहले सुपर स्‍टार पवन सिंह के गाने को एक दिन में 3.5 मिलियन व्‍यूज मिला था, जिसका रिकॉर्ड इस साल समर सिंह ने तोड़ दिया है।

समर सिंह‍ अपने इस गाने की कामयाबी से गदगद हैं। यही वजह है कि उन्‍होंने दर्शकों का आभार भी जताया और कहा कि जब गाना हम बना रहे थे, उस वक्‍त हमने ये सोचा नहीं था कि हमारा गाना इतिहास बना पायेगा। लेकिन दर्शकों ने हमारे गाने को पसंद किया और खुलकर प्‍यार दिया, जिस वजह से ‘बोलबम की साड़ी चाही बेटर, सैंया बेच द थ्रेसर’ वायरल हो चुका है। पवन सिंह का रिकॉर्ड तोड़ने की बात पर उन्‍होंने कहा कि वे बेहद बड़े कलाकार हैं। वे हमारे लिए प्रेरणा हैं। लेकिन जनता जनार्दन का प्‍यार आज हमें भी मिला है। इसलिए हम खुश हैं। हम उनको कंपीट नहीं कर रहे हैं। बस अपने काम को पूरी अस्‍था के साथ कर रहे हैं। बांकी सक्‍सेस भोलेनाथ की कृपा है।

गौरतलब है कि ब्‍लॉक बस्‍टर गाना ‘सैंया बेच द थ्रेसर’ के म्‍यूजिक वीडियो में खुद समर सिंह नजर आये हैं, जबकि उनके साथ काजल राय हैं। समर सिंह ने इस गाने में अपनी आवाज कविता यादव के साथ दी है। लिरिक्‍स आलोक यादव का है। गाने को सुनील बाबा ने डायरेक्‍ट किया है। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। डिजिटल विकी यादव व हैप्‍पी सिंह, एडिटर गोविंद प्रजापति और मेकअप आर्टिस्‍ट पंकज सोनी हैं।