Pawan Singh की Wife ने खुद किया खुलासा बोलीं शादी शुदा होते हुए भी कुंवारी लड़की से कर रहे है प्यार ,Video हो रहा है वायरल

जी हाँ Bhojpuri के Super Star एंग्री यंग Man Pawan Singh की हरकत से परेशान हो रही है उनकी wife . और इसलिए उन्होंने इसका खुलासा सरे आम video में कर दी है। शादी शुदा pawan singh खोज रहे है कुंवारी लड़की का प्यार जिससे परेशान होकर उनकी wife ने उठाया इतना बड़ा कदम और video में खोल दी सब के सामने उनकी पोल। जी हाँ जैसे ही ये video youtube पर release किया गया वैसे ही तेजी से viral होने लगा और हर कोई इसकी सच्चाई को जानने की कोशिश करने लगे। और जब लोगो ने इस video को देखा तो दंग रह गए जी हाँ क्योकि उन्होंने ऐसा कदम अपने नई गाने “खोजेला कुँवार” में उठाया है। जैसे ही गाने को Wave Music पर release किया गया वैसे ही गाना तेजी से viral होने लगा।

जब गीत संगीत मजेदार होता है तो गाना सुपर डुपर हिट हो ही जाता है। गायकी के सिरमौर व super star pawan singh का गाया हुआ superhit song “खोजेला कुँवार” को इतना ज्यादा पसंद किया जा रहा है कि इसके Views अच्छा खासा इजाफा हो रहा है। खबर लिखे जाने तक इस गाने का 22 लाख plus views का record बन गया है। superhit video song “खोजेला कुँवार” को Wave Music के Youtube Channel पर release किया गया है, जो काफी पसंद किया जा रहा है। Pawan Singh के खास मधुर शैली में गाया हुआ “खोजेला कुँवार” song का संगीतप्रेमियों के बीच विशेष डिमांड है। इस गाने का video काफी रिच लोकेशन पर फिल्माया गया है। गाने का फिल्मांकन, कस्टयूम, कोरियोग्राफी कमाल का है।

इस गाने को pawan singh ने अपनी मधुर शैली गाया है, जोकि हर किसी को बहुत कर्णप्रिय लग रहा है। गीतकार Prakash Barood और इस गीत को संगीत से सजाया है संगीतकार Chhote Baba Basahi ने।यह गाना काफी मस्ती भरा है, जिसे सुनकर श्रोता काफी मंत्रमुग्ध हो जाते हैं। इस गाने को लोगो ने बेहद पसंद किया है और अपना ढेरो प्यार और स्नेह लुटा रहे है तभी तो इस गाने की views नया record बना रही है।