Pawan Singh का Super Duper Hit First Bollywood Holi Song ”कमरिया हिला रही है” ने किया अब तक के All Views Cross

भोजपुरी के भोजपुरी सिनेमा के गायकी के सिरमौर व सुपरस्टार पवन सिंह का पहला हिंदी गाना Kamriya Hila Rahi Hai रिलीज होते ही मात्र 3 घंटे में नं०1 ट्रेंडिंग में आ गया और यह गाना मात्र 10 घंटे में 60 लाख यानि 6 मिलियन से अधिक व्यूज पार कर बड़ा रिकॉर्ड बनाया है।जी हाँ हम आपको बता दे की पवन सिंह के इस गाने को अब तक 14 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है वो भी केवल दो दिनों में। और इनके इस गाने के व्यूज का सिलसिला यु ही तेजी से बढ़ता ही जा रहा है। लोग पवन सिंह के इस गाने के इस तरह क्रेजी हुए है की हर तरफ इसी का बबाल मचा रहे है। जिससे सुनो वो केवल एक ही गाना की रट लगाए जा रहा है और वो है ”कमरिया हिला रही है ” वैसे तो पवन सिंह के इस गाने को केवल 24 घंटे में ही करोड़ो का व्यूज मिल चूका है। इसके व्यूज को देखकर ही इसकी लोकप्रियता का पता चल रहा है। वैसे तो पवन सिंह भोजपुरी के नंबर 1 सिंगर के लिए जाने जाते हैं. लेकिन अब वे बॉलीवुड के लिए भी नंबर 1 सिंगर बन चुके है।
जी हाँ भोजपुरी के पावरस्टार का नया बॉलीवुड होली सॉन्ग जमकर यूट्यूब पर वायरल हो रहा है। जिसे लोगो बेहद पसंद कर रहे है। पवन सिंह के इस गाने ने मानो लोगो में एक नयी जान सी डाल दी हो। हर कोई इनके इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है। जो कोई भी इस गाने को देखता है वो खुद को उनकी तारीफ किये बिना नहीं रोक पाता है।
पवन सिंह का यह गाना इस तरह तेजी से फ़ैल रहा है मानो जैसे जंगल में आग फैल रहा है। यह हिंदी गाना जेजस्ट म्यूजिक कंपनी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल से रिलीज किया गया है। पवन सिंह के फैंस में इस गाने को लेकर गजब का उत्साह देखते बन रहा है। काफी मात्रा में लोग सोशल मीडिया में यह गाना शेयर कर रहे है।आपको बता दे इस वीडियो में पवन सिंह और एक्ट्रेस लॉरेन गॉटलिब की जोड़ी जमकर धमाल मचा रही है।
इस गाने पवन सिंह मधुर स्वर में स्वर मिलाया है पायल देव ने और साथ ही पायल देव ने इस गाने की म्यूजिक को भी कंपोज़ किया है। गीतकार मोहसिन शेख, पायल देव, संगीतकार आदित्य देव हैं। वीडियो डायरेक्टर व कोरियोग्राफर मुद्दसर खान हैं। छायांकन विशाल सिन्हा, संकलन नितिन एफसीपी, प्रोडक्शन योगेश कुमार प्रोडक्शन है। इस गाने का निर्माण देसी अंदाज में बड़े लेबल पर किया गया। इस गाने से बॉलीवुड इंडस्ट्री में पवन सिंह की धमाकेदार एंट्री हो गई है।