Home News जब Neelam Giri भूल गयी दियरी में तेल डालना तो Pawan Singh...

जब Neelam Giri भूल गयी दियरी में तेल डालना तो Pawan Singh ने इस तरह दिलाए याद , की करोड़ो लोगो तक पहुंच गया Video

नवरात्री का पावन पर्व हो और पवन सिंह का भक्ति भजन न हो ऐसा हो नहीं सकता है। पवन सिंह जिनके बहुत से पुराने भक्ति भजन जो आज भी नवरात्री में बड़े ही धूम से बजाया जाता है जिसे सुनकर लोगो के आँखों में कभी आंसू आ जाते है तो कभी लोग माँ दुर्गा की भक्ति में खो जाते है। इनके ऐसे बहुत से पुराने भक्ति सांग है जिसे आज भी सुनकर ऐसा लगता है की जैसे मानो आज ही रिलीज़ किया गया है।

जब भी नवरात्रि का समय शुरू होता है तब से ही इनके भक्ति सांग वायरल होने लगते है फिर चाहे चैत का नवरात्र हो या आश्विन का नवरात्र हर नवरात्र में इनके नए पुराने गाने वायरल होने लगते है।हर भक्ति सांग की तरह इनका एक और भक्ति सांग जिसे अभी कुछ घंटे पहले ही वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ किया गया है। जिसके प्यारे से बोल है ” दियरी ” जो रिलीज़ होते ही तेजी से सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है और केवल कुछ ही घंटे में मिलियंस व्यूज बना चूका है या यु कहे की मिल्लिओं दर्शको का प्यार मिल चूका है।

इस भक्ति सांग में पवन सिंह के साथ नीलम गिरी नजर आ रही जो माँ की भक्ति में इस तरह खो गयी है की दियरी में तेल डालना ही भूल गयी है। इस प्यारे सांग को पवन सिंह ने अपनी मधुर आवाज में माँ दुर्गा की भक्ति में लीन होकर गाये है जिसमे इनका साथ दे रही है फेमस फीमेल सिंगर प्रियंका सिंह। इस भक्ति के प्यारे बोल लिखे है Prince Priyadarshi & Mrityunjay Madhukar तो वही संगीत से सजाया है Priyanshu Singh ने। तो आपको कैसा लगा पवन सिंह ये भक्ति सांग हमे जरूर बताये।

Exit mobile version