Pawan Singh का 2021 का First New Audio Song ‘ हमरो उम्र लग जाए ‘ ने मचा दिया Youtube पर गरदा , लाखो दर्शको ने दिया अपना प्यार

पवन सिंह के मधुर आवाज का हर कोई दीवाना बन जाता है। इनका हर एक गाना दिल को छू जाने वाला होता है। आज हम पवन सिंह के जिस गाने की बात कर रही हु वो गाना साल 2021 का first गाना है जो तेजी से वायरल हो रहा है। गाना इतना कर्णप्रिय है की किसी को भी बिना बार बार सुने दिल नहीं भर रहा है। वेल हम जिस गाने की कर रहे है इस गाना का बोल बेहद ही beauiful है जी हाँ उस गाने के प्यारे से बोल है ‘ हमरो उमर लग जाए ‘ जिसे लोगो ने सोशल मीडिया पर खूब वायरल किया है।बता दे की जैसे ही इस गाने को Music Tone के youtube channel से releasse किया गया वैसे ही तेजी से viral होने लगे और लोगो ने share करना शुरू कर दिए। वैसे इस गाने का पोस्टर कल ही out कर दिया गया था जिसे भी लोगो ने खूब viral किया था और तभी से भोजपुरिया दर्शक इस गाने का इंतजार करने लगे थे। वैसे तो इनका हर गाना release के साथ ही bumper opening करता है और लोग इनके आने वाले गाने का बेसब्री से इंतजार करते है।

इस गाने में पवन सिंह के आवाज के लोग दीवाने हुए जा रहे है और बार बार सुनने को मजबूर हो रहे है। इस गाने को पवन सिंह ने अपनी कर्णप्रिय आवाज में गाये है जिसे अब तक 167,276 views मिल चुके है और इसके views निरंतर बढ़ते ही जा रहे है। इस गाने के प्यारे से लिखे है Prakash Barood और इस गाने को संगीत से सजाया है Chhote Baba(BASAHI) इस गाने को Music Tone के ऑफिसियल चैनल से रिलीज़ किया गया है। तो ऐसे में अगर आपने अभी तक इस गाने को महसूस नहीं किये है तो जल्दी से जाये और गाने को दिल से महसूस करे और जो सुन चुके है वो भी सुने।