Pawan Singh का Action धमाका ”Ghatak Bhojpuri Movie” का Trailer जारी होगा कल

Bhojpuri के एंग्री यंग मैन पावर स्टार Pawan Singh की नई फिल्म ” घातक ” का Trailer कल किया जायेगा Youtube पर जारी। जिसका इंतजार इनके फैंस लम्बे समय से कर रहे थे। Lockdown के कारण लोगो ने पवन सिंह के जलवे को नहीं देख पा रहे थे लेकिन अब जल्द ही उनकी इस इंतजार की घडिया ख़त्म होने वाली है और जल्द ही पवन सिंह अपने फैंस के बीच जलवे बिखेरते नजर आने वाले है। आप को बता दे की घातक का ट्रेलर Enter 10 Music Bhojpuri के ऑफिसियल youtube पर 4 July सुबह 7.15 में किया जायेगा। अभय सिन्हा औऱ टीनू वर्मा प्रस्तुत यशी फिल्म्स इंटरनेशनल के बैनर तले बनने वाली सुपर स्टार पवन सिंह की भोजपुरी फ़िल्म ‘घातक’ का फर्स्ट लुक पहले ही जारी कर दिया गया था। जिसे भोजपुरी दर्शको का खूब प्यार देखने को सोशल मीडिया पर मिला। इसमें पवन सिंह का लुक फ़िल्म के नाम की तरह ‘घातक’ है और आकर्षक भी है। उनके साथ फ़िल्म ‘मेहंदी लगा के रखना 3’ से चर्चा में आई साउथ की अभिनेत्री सहर आफसा नज़र आ रही हैं। टीनू वर्मा भी इस लुक में मुख्य आकर्षण हैं।

फ़िल्म ‘घातक’ के प्रोड्यूसर अभय सिन्हा हैं और को – प्रोड्यूसर निशांत उज्ज्वल है। फ़िल्म के बारे में अभय सिन्हा ने बताया कि लॉक डाउन के बाद आने वाले भोजपुरी की सबसे पहली फिल्म होगी ‘घातक’। वहीं निशांत ने बताया कि फिल्म में पवन सिंह और सहर आफ्सा के साथ अमित शुक्ला, माणिक, अमित अर्थबचन, श्रद्धा नवल, बृजेश त्रिपाठी, नीलम पांडेय, दीप्ती, नागेश मिश्रा, राज मल्होत्रा, संजीव मिश्रा, धामा वर्मा, मनीष चतुर्वेदी नजर आएंगे। साथ ही स्पेशल गाने में चांदनी सिंह, ग्लोरी मोहन्ता, नीतिका जायसवाल का भी एपीयरेंस फ़िल्म में मुख्य आकर्षण होगा।

फ़िल्म में संगीत रजनीश मिश्रा, छोटे बाबा आज़ाद साजन होंगे। कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और पीआरओ रंजन सिन्हा हैं। डीओपी मुकेश शर्मा हैं। कहानी टीनू वर्मा, मनोज पांडेय और मनोज हंसराज हैं।यह साल की सबसे बड़ी एक्‍शन फिलम होगी, जिसके रिलीज और ट्रेलर आउट की तारीख भी हम जल्द ही बताएंगे। इस फ़िल्म में यूनिक एक्शन के साथ रोचक पटकथा मुख्य आकर्षण है। फ़िल्म को टीनू वर्मा डायरेक्ट कर रहे हैं, जो इंडस्ट्री के काफी अनुभवी निर्देशक हैं। अभी फ़िल्म के पोस्‍ट प्रोडक्‍शन का काम जोर – शोर से चल रहा है। हम इस फ़िल्म को बड़े पैमाने पर रिलीज करेंगे। फ़िल्म में गाने भी बेहद खूबसूरत और कर्णप्रिय होंगी।