Pawan Singh का सामान Monalisa के समान के जगहे पर जाता, Video हुआ वायरल

Bhojpuri Industry के Super Star Pawan Singh का जलवा हर तरफ तहलका मचा रही है चाहे वो पुराने गाने हो या नए गाने। जी हाँ इनदिनों Pawan Singh और Monalisa की super Hit जोड़ी को लोगो ने एक बार फिर से बेहद पसंद किया है। लोगो ने एक बार फिर से इनदोनो की दमदार जोड़ी को सराहा को यही वजह है की इनके गाने एक बार फिर से तेजी से Social Media पर तेजी से viral होता नजर आ रहा है। जिसमे दोनों के Romance को लोगो ने काफी तारीफ की है और बार बार देखने को मजबूर हो रहे है। वैसे देखा जाये तो इस गाने ने पहले ही तेजी से Viral की जा चुकी थी और आज एक बार फिर से इसकी रफ़्तार बढ़ गयी है।

आपको बता दे की Pawan Singh और Monalisa के इस गाने के बिना हर Party Function फीकी लगती थी लेकिन ज्योही इस गाने को बजाया जाता था मनो लोगो के अंदर एक शक्ति जाग जाती थी और लोग दिल खोलकर इस गाने के मजे लेते थे उसी तरह आज एक बार फिर से इस गाने ने अपना रंग हर शादी पार्टी में जमाया है आज भी लोगो को इस गाने के बिना चैन नहीं आता है और गाने को बजाकर फूल एन्जॉय करते है। अब ऐसे में आप सोच रहे होंगे की आखिर ऐसा कौन सा गाना है जिसके बिना किसी को चैन नहीं है तो चलिए हम आपको बता देते है की उस गाने के बोल है ” जगहे पे जाता ” जी हाँ यही वो गाना है जिसने आज एक बार फिर से लोगो के दिलो पर अपना कब्ज़ा बनाये हुए है।

गाने में Pawan Singh और Monalisa का Full Romance लोगो को फिर से अपनी ओर आकर्षित कर रही है। जिसमे पवन सिंह अपनी हेरोइन मोनालिसा से कहते है की जाये दा ये रानी ई तो जगहे पर जाता। गाने के इस बोल के कारण ही यह गाना आज भी इतना लोकप्रिय बना हुआ है। बता दे की इस गाने अपनी मधुर आवाज से सवारा है pawan singh ने और उनका साथ दे रही है Female Singer Kalpana .