कल होगा महातांडव , किनके गाने को मिलेंगे सबसे ज्यादा व्यूज और कौन पहुंचेंगे Trending List में , तो हो जाये तैयार

जी हाँ भोजपुरी के दो महानायक खेसारी लाल यादव और पवन सिंह के बीच होने जा रहा है टकराव वो भी एक ही दिन। वो भी हिंदी गाने के लिए। वेल बता दे की कल यानी 6 सितम्बर को पवन सिंह का बहुत ही बड़े लेवल का बॉलीवुड सांग Apni Dhun के यूट्यूब चैनल से आ रहा है। तो वही दूसरी तरफ खेसारी लाल यादव का भी पहला हिंदी सांग ” तेरे मेरे दरमियां ” आ रहा है। जिसे Speed Records के यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया जायेगा।

वैसे तो खेसारी लाल यादव के सांग का Teaser कुछ दिन पहले ही रिलीज़ किया जा चूका है जिसे की अब मिलियन व्यूज मिल चुके है और इस गाने का टीज़र ट्रेंडिंग लिस्ट में भी पहुंच गया था। खेसारी लाल यादव का यह बहुत ही बड़े लेवल का बिलकुल हिंदी और पंजाबी लुक में शूट किया गया है। जो की एक दर्द भरा गाना है। जहा एक तरफ खेसारी लाल यादव का गाना कल रिलीज़ होने वाला है तो वही दूसरी तरफ पवन सिंह का नई सांग ” current ” भी कल ही ” apni dhun ” यूट्यूब चैनल से रिलीज़ किया गया है।

जिसका टीज़र आज ही रिलीज़ किया गया है। गाने के टीज़र को देखकर ऐसा लगा रहा है की गाना बेहद ही बड़े लेवल का होने वाला है। गाने की शूटिंग काफी खूबसूरत लोकेशन पर किया गया है। गाने में पवन सिंह का अवतार बिलकुल बादशाह के जैसा नजर आ रहा है। गाने का टीज़र देखकर ही ऐसा लग रहा है की कल का ट्रेंडिंग स्टार यही बनने वाला है। वेल क्या होगा क्या नहीं ये तो कल ही पता चल पायेगा। वेल आप किनके गाने का इंतजार बेसब्री से कर रहे है हमे जरूर बताये।