Kajal Raghwani के चोली पर जा अटका Pawan Singh का प्राण ,किया सारी हदे पार देखे Video में

Bhojpuri के जाने माने Singer और Actor Pawan Singh का जलवा इस Lockdown में भी कम नहीं हुआ है और एक से बढ़कर एक गाने अपने दर्शको के बीच लेकर आ रहे है। उनके नजरिये से देखा जाए तो संगीत एक बहुत ही बड़ी कला है और साथ ही साथ ये लोगो को ऊर्जावान बनाने में भी मदद करता है और लोगो के आत्मविश्वास को और भी मजबूत करता है। जी हाँ ये बात बिलकुल सच है की संगीत के माध्यम से हम गम को भूल जाते है और जब कोई गाना बजता है तो पुरे शरीर में मानो एक ऊर्जा का संचार होता है जिससे बड़ी से बड़ी मुश्किल काम भी बड़ी ही सरलता से निकल जाते है संगीत सुनने से मन को शांति मिलती है और मनोरंजन भी होता है। संगीत के साथ ही आज इस कठिन समय में लोगो को कोरोना से लड़ने की हिम्मत मिल रही है और समय भी अच्छा गुजर रहा है। लाखो लोगो ने इस बात को जाना भी है और माना भी है। यही कारण है की भोजपुरी के सुपर स्टार्स अपने दर्शको के लिए एक से बढ़कर एक गाने लेकर आ रहे है और तो और लोगो ने इस समय बहुत से पुराने गानो का भी आनंद ले रहे है।

कुछ इसी तरह Pawan Singh का एक पुराना गाना जो इन दिनों बहुत ही तेजी से Viral होता नजर आ रहा है। लोगो ने इस जंग को जितने के लिए इस संगीत का सहारा लिया है और हर नए पुराने गाने का आनंद ले रहे है। Pawan Singh के इस गाने को लोगो ने अपना ढेरो प्यार दिया है और आज भी दे रहे है। जिसमे Pawan Singh अपनी Actress Kajal Raghwani के साथ तड़का डांस करते नजर आ रहे है। गाने में दोनों की Romantic जोड़ी लोगो को अपनी ओर खींच रही है। इस गाने के बोल है ”चोलिये में अटकल प्राण” जो की बेहद ही चर्चित गाना है। जिसे लोग आज भी शादी पार्टी में बजाते नजर आते है इस गाने के बिना कोई भी शादी हो या पार्टी अधूरी लगती है। और तो और इस गाने पर न जाने कितने वीडियो भी बन चुके है और हर कोई अपने अपने अंदाज में डांस करते नजर आ रहे है। इस गाने का Video Social Media के बड़े छोटे Plateform पर वायरल किया गया है चाहो वो Tiktok हो या Vmate ,Uvideo हो या Helo app सभी पर धूम मचाती नजर आ रही है।

Video Song ”चोलिये में अटकल प्राण” का मजा लोग इस Lockdown में जम कर ले रहे है और इसे Lockdown में मनोरंजन और समय काटने का जरिया बना रहे है। लोगो ने इस गाने की तारीफ करते हुए कहा की आज इस संकट की घडी में ये हम सब का एकमात्र सहारा जिसके कारण हमारे समय अच्छे से बीत रहा है। डिजिटल के इस दुनिया के कारण ही लोगो को आज उतनी मुश्किलों सामना नहीं करना पड़ रहा है। इसी डिजिटल के कारण लोग घर में रहकर भी अपने Entertainment का मजे ले रहे है। आपको बता दे की इस गाने को Pawan Singh ने अपनी मधुर आवाज में गाया है गाना बेहद ही कर्णप्रिय है। अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे। घर पर रहे सुरक्षित रहे जनहित में जारी।

और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।