पवन सिंह की पत्नी ज्योति सिंह की शादी की पहली सालगिरह

भोजपुरी सिनेमा के गायकी के सिरमौर व एंग्रीयंगमैन पवन सिंह की शादी की पहली साल गिरह पर लगा बधाईयों व शुभकामनाएं देने वालों का पूरे दिन व रात भर तांता लगा रहा है। इस शुभ अवसर पर उनके सगे-संबन्धियों, करीबी मित्रों तथा उनके चाहने वालों ने फ़ोन पर कॉल व मैसेज करके शुभकामनाएं एवं बधाई दिये हैं। इतना ही नहीं उनके फैन्स व सभी चाहने वालों ने व्हाट्सप्प ग्रुप व सोशल मीडिया पर भी भारी तादाद में बधाई व शुभकामनाएं दीं हैं। पवन सिंह ने शादी की सालगिरह की बधाई और शुभकामनाएं देने वाले सभी को तहेदिल से धन्यवाद देते हुए आभार व्यक्त किया।

उल्लेखनीय है कि पिछले वर्ष 6 मार्च 2018 को पवन सिंह ने उत्तर प्रदेश के बलिया में ज्योति सिंह के साथ सात फेरे लेकर रश्मों-रिवाज से शादी रचाई थी। उनकी शादी को एक साल पूरे हो चुके हैं और उनका वैवाहिक जीवन सुखपूर्वक व्यतीत हो रहा है। शूटिंग की व्यस्तता की वजह से पवन सिंह ने अपनी शादी का पहला सालगिरह पूरे परिवार के साथ एक दिन पहले ही फैमिली के साथ मनाया है। उस शुभ अवसर पर मौजूद घर-परिवार के सभी लोगों ने सुखमय वैवाहिक जीवन व्यतीत होने और जीवन भर कामयाबी व खुशहाली मिलती रहने का आशीर्वाद एवं व दुआएं दीं।

गौरतलब है कि पवन सिंह ने अभी हाल ही में भोजपुरी फिल्म क्रेक फाईटर की शूटिंग और डबिंग पूरी की है। यह फिल्म रंगों के त्यौहार होली पर रिलीज होने वाली है।