गर्मी में Pawan Singh Bathroom में Dimpal Singh के साथ Romance करते पकड़े गए, Video हुआ Viral

भोजपुरी के एंग्री यंग मैन के नाम से जाने जाने वाले Super Star Actor and Singer Pawan Singh का जलवा एक बार फिर से पुरे सोशल मीडिया पर धमाल मचाती नजर आ रही है हर कोई इनके गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है। वैसे तो पवन सिंह का हर गाना ही सुपर हिट होता है और हर कोई इनके गाने का बेसब्री से इंतजार करते है और जैसे ही इनके गाने Social Media पर Release होती है वैसे ही तेजी से Viral हो जाता है। जिस तरह उन्होंने आज तक अपने Bhojpuriya Fans के लिए एक से बढ़कर एक धमाकेदार गाने लेकर मनोरंजन करवा रहे है उसी तरह आज फिर से एक बार अपने दर्शको के लिए अब तक का सबसे दमदार गाने का वीडियो सांग लेकर लोगो को अपनी ओर खींच रहे है।

जी हाँ जिस तरह Pawan Singh का New Audio Song ”मीठा मीठा बठे कमरिया” रिलीज़ होते ही तेजी से वायरल हुआ था उसी तरह इनके इसी गाने के Video Song भी काफी धमाल मचाते नजर आ रही है और बहुत ही तेजी से Social Media के हर Plateform पर धूम मचा रहा है। इस Video Song Pawan singh का हॉट लुक नजर आ रहा है जो लोगो को बेहद पसंद आ रहा है साथ ही इसमें Pawan Singh Actress Dimple Singh के साथ Bathroom में Romance करते भी नजर आ रहे है दोनों के इस Romantic जोड़ी को भी लोगो ने बेहद पसंद किया है। Dimple Singh की sexy फिगर भी लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रही है।

आपको बता दे की जैसे ही इनके Song मीठा मीठा बथे कमरिया का वीडियो Song Worldwide Record के Official Channel से रिलीज़ किया गया वैसे ही सोशल मीडिया पर पूरी तरह छा गया। और तो और लोगो ने इस गाने के ऊपर सोशल मीडिया के हर प्लेटफॉर्म चाहे वो TIKTOK हो या V Mate ,vigo हो या helo सभी पर लोगो ने अपने अंदाज में Video बनाकर Share कर रहे है। पवन सिंह के इस गाने को लोगो ने अब तक अपना ढेरो प्यार दे चुके है।

गाने को सुपर स्टार पवन सिंह ने अपने मधुर आवाज में गाया है जो की बेहद ही कर्णप्रिय है। संगीतकार आशीष वर्मा हैं। गीतकार अरुण बिहारी हैं। निर्माता रतनाकर कुमार हैं। बता दे की गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने सभी संगीत प्रेमियों, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील करते हुए कहा है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे ,कोरोना वारियर्स का सम्मान करे ,कोरोना को हराने में उनकी मदद अपने घर में रह कर करे और अपने आप को सुरक्षित रखें।