Pawan Singh ने रात में दिया बूता के ऐसे ऐसे किया Aamrapali के साथ Romance , देखिये पूरा Video

भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर एंड एक्टर पवन सिंह को हर कोई पसंद करता है लोगो का कहना है की उनका दमदार एक्शन और मधुरमय संगीत हर किसी को अपना दीवाना बना देती है और हर कोई इनके गाने पर झूमने को मजबूर हो जाता है। फिल्मो में इनके रोमांस भी काफी अलग होते है जिसे देख हर कोई पागल हो जाता है। इनके गाने के लोग इस कदर दीवाने है की हर दिन इनके गाने को सुन कर ही अपने दिन की शुरुआत करते है। इनके बहुत से ऐसे पुराने गाने है जो आज भी सभी के दिलो पर राज कर रहा है और यही कारण है की हर दिन इनके गाने के व्यूज की तादाद यु ही बढ़ती जा रही है।

तो चलिए आज हम एक बार फिर से आपको इनके एक पुराने गाने से रूबरू कराते है जिसे सुन कर आज भी लोगो के पाँव थिरकने लगते है और एक बार सुनने के बाद बार बार सुनने को मजबूर हो जाते है। यह गाना इतना लोकप्रिय है की आज भी सभी के रिकार्ड्स को तोड़ रही है। जी हाँ हम जिस गाने की बात कर रहे है वो गाना है ” राते दिया बुता के क्या क्या किया ” , इस गाने का आज भी इतना क्रेज़ है की हर कोई आज भी इसे बेहद पसंद कर रहा है। ये गाना इस कदर वायरल हो रहा है जैसे जंगल में आग की तरह। इस Lockdown में यह गाना लोगो को भरपूर मनोरंजन करवा रहा है और लोग इसे अपने इस बुरे वक़्त में अपना सहारा बना रहे है। जी हाँ इस गाने को इस Lockdown में इतना बजाया गया की आज इसका व्यूज 300 मिलियन को भी क्रॉस कर चुकी है।

गाने को इतना पसंद किया जा रहा है की अब तक इस गाने ने पुराने नए सभी गाने के रिकॉर्ड को क्रॉस कर चूका है। इस गाने को अब तक 330 मिलियन से भी ज्यादा व्यूज मिल चुके है और इसके व्यूज की तादाद आज भी तेजी से बढ़ रही है। बता दे की इस गाने को Wave Music के Youtube के Official Channel पर रिलीज़ किया गया था और इसे pawan Singh ने अपने मधुर आवाज में गाया है और इनका साथ दे रही है Female Singer Indu Sonali गाने के संगीतकार Sumit Singh Chandravanshi है गीतकार Chhote Baba है। गाना बेहद ही कर्णप्रिया है। गाने को सुने और अपना ढेरो स्नेह और प्यार दे।