Pawan Singh ने Akshara Singh को अपने प्यार में ऐसे नचाया कि दिख गया सारा सामान, Video हो गया तेजी से Viral

Bhojpuri Induatry की सबसे दमदार जोड़ी Pawan Singh और Akshara Singh की है जो कि काफी दिनों तक चर्चे में बनी रही।लेकिन कुछ खास कारण से इन दोनों की जोड़ी टूट गई और दोनों अलग अलग हो गए। लेकिन ये दोनों एक ऐसी जोड़ी है को अलग हो कर भी अलग नहीं है और साथ नहीं होकर भी साथ है।

जी हां इन दोनों जोड़ी ने ऐसा धमाल मचाया है कि आज भी देखकर ऐसा नहीं लगता है कि ये दोनों कभी एक दूसरे से अलग भी हुए हो। लेकिन ये हकीकत है कि अब ये दोनों अलग हो चुके है। जैस कि सब लोग जानते है कि अब ये दोनों कभी एक साथ नहीं दिखेंगे और ना ही लोगो को Entertain करवा पाएंगे। हालांकि Bhojpuri Fans आज भी इन दोनों की जोड़ी को देखने के लिए काफी Excited है। इसलिए लोगो ने इनके पुराने गाने को खंगालना शुरू कर दिए है और आए दिन इनके पुराने गाने को Viral कर रहे है।

जी हां कुछ ऐसा ही देखने को मिल रहा है इनके गाने”पातर छितर छोटकी जहाजिया” से जिसे लोगो ने तेजी से Viral करते हुए दोनों की जोड़ी को एक बार फिर से देखने कि इच्छा जाहिर की है। हालांकि ये गाना कुछ पुराना हो चुका है लेकिन इसे सुनकर ऐसा बिल्कुल भी नहीं लगता है ऐसा लगता हैं मानो अभी ही रिलीज किया गया हो।गाने में Akshara Singh का Look बेहद ही bold दिख रहा है और लोगो को अपनी ओर आकर्षित कर रहा है। गाने में इन्होंने Pawan Singh के साथ ऐसा Romance किया है कि देखनेवाले देखते रह जाते है। और Pawan Singh ने अपने प्यार में ऐसा नचाया है Akshara को कि उनका सारा सामान दिख रहा है।

अगर आप भी इस गाने को बेहद MISS कर रहे है और आपन भी इनकी बोल्ड जवानी का मजा लेना चाहते है तो जल्दी से दिए गए LINK को CLICK करे और गाने में AKSHARA SINGH के मस्त जवानी का लुफ्त उठाए। वो भी घर बैठे ही। और जुड़े रहे हमारे BHOJPURI XP के साथ और ज्यादा से UPDATE पाने के लिए PAGE को कर ले जल्दी से LIKE और FOLLOW करे हमेशा और हमारे YOUTUBE CHANNEL को SUBSCRIBE करना ना भूले। CORONA से डरे नहीं उसका मुकाबला करे अपनी IMMUNITY को STRONG करे घर पर रहे SAOCIAL DISTANCING का पालन करे।क्योंकि जान है तो जहान है। BHOJPURI XP द्वारा जनहित में जारी।