Pawan Singh का Romance Akshara Singh के Dhori पर, पूरा ओका बोका देखें इस Video में

Bhojpuri Industry की Super Hit जोड़ी Pawan Singh और Akshara Singh को हर पसंद करता था और आज भी इनके बहुत से फैंस इनकी दमदार जोड़ी का परदे पर बेसब्री से इंतजार कर रहे है। दोनों की Romantic जोड़ी दमदार थी और जहा भी ये जोड़ी जाती थी वही लोगो की भीड़ उमड़ पड़ती थी। आपको बता दे की इनदोनो की Love Story Social Media पर काफी Viral हुआ था और काफी लम्बे समय तक चली।

आज भी बहुत से ऐसे फैंस है जो इन दोनों की पुरानी हिट गाने को लगातार पसंद कर रहे है जिसके व्यूज आज भी बढ़ते ही जा रहे है और आज भी लोग काफी पसंद कर रहे है। भोजपुरी इंडस्ट्री में इन दोनों की जोड़ी को सबसे बेस्ट जोड़ी माना जाता था। तो चलिए आज हम आपको इन दोनों के एक Romantic Song से रूबरू करवाते है जिसमे इन दोनों का हॉट डांस आज भी लोगो के दिलो पर राज कर रहे है। जी हाँ और वो गाना है ”Tani Fere Di Balam Ji Karvatiya” जिसका व्यूज आज भी बढ़ रहा है और गाना काफी पॉपुलर भी हो चूका है। आज भी लोगो के जुवां पर ये गाना रहता है।

बताते चले की इस गाने को भोजपुरी के सुपर स्टार सिंगर Indu Sonali ने मधुर आवाज में गाया है और इसके लिरिक्स तैयार किया है मनोज मतलबी ने और इसके म्यूजिक डायरेक्टर है Chhote Baba । और इस गाने को Wave Music पर Release किया गया था। गाने में Pawan Singh और Akshara Singh के Hot Dance लोगो को पागल बना रही है। आपको बता दे की पवन सिंह के इस गाने को उनके ही फिल्म Satya के लिए तैयार किया गया था। अगर आपने अभी तक इस Lockdown में इस गाने का मजा नहीं लिए है तो जल्दी से गाना सुने और इसका आनंद ले। घर पर रहे सुरक्षित रहे साथ ही Lockdown का पालन करे। जनहित में जारी

और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।