Pawan Singh 9 बजे से पहले अपनी Heroine के साथ करेंगे ढिंकचिका ढिंकचिका ,video हुआ Viral

Bhojpuri Industry के Super Star Singer एंड Actor का New Song ” 9 बजे से पहले ” हुआ Release और Release होते ही Social Media पर पूरी तरह से धमाल मचा दिया है। हर कोई इस गाने को बेहद पसंद करते नजर आ रहे है। वैसे तो इनका हर गाना बेहद लाजबाब होता है इनके गाने को लेकर लोगो का कहना है की उनका दमदार एक्शन और मधुरमय संगीत हर किसी को अपना दीवाना बना देती है और हर कोई इनके गाने पर झूमने को मजबूर हो जाता है। इनके गाने के लोग इस कदर दीवाने है की हर दिन इनके गाने को सुन कर ही अपने दिन की शुरुआत करते है।

भोजपुरी के एंग्री यंग मैन के नाम से जाने जाने वाले Pawan Singh का गाना जैसे ही Social Media पर Release होती है वैसे ही तेजी से Viral हो जाता है। जी हाँ Pawan Singh के इस New Audio Song ”9 बजे से पहले ” अभी कुछ देर पहले ही Release किया गया है और यह गाना अपना New Record बना कर इतिहास रच दिया है। पवन सिंह के इस गाने को लोगो ने अब तक अपना ढेरो प्यार दे चुके है।

गाने की बात करे तो इस गाने को अब तक 2.5 लाख से भी ज्यादा लोगो ने देख चुके है और इसके व्यूज का सिलसिला यु ही बढ़ता जा रहा है। गाने की व्यूज ही गाने की लोकप्रियता को दर्शाती है। गाने को Super Star Pawan Singh और Priyanka Singh ने मिलकर अपने मधुर आवाज में गाया है जो की बेहद ही कर्णप्रिय है। इसके संगीतकार Chhote Baba हैं। गीतकार Azad Singh हैं। इस गाने को Youtube के Maa Amma FIlms Channel पर Release किया गया है। इस गाने का अभी सिर्फ ऑडियो ही रिलीज हुआ है, जोकि सोशल मीडिया में काफी धमाल मचा रहा है। बता दे की गाने की लोकप्रियता को देखते हुए पवन सिंह ने सभी संगीत प्रेमियों, फैंस और चाहने वालों को तहेदिल से धन्यवाद दिया है। उन्होंने वैश्विक महामारी कोरोना वायरस से बचने के लिए सभी से अपील करते हुए कहा है कि आप सब लोग लॉक डाउन का पालन करें,सोशल डिस्टेंसिंग का पालन करे ,कोरोना वारियर्स का सम्मान करे ,कोरोना को हराने में उनकी मदद अपने घर में रह कर करे और अपने आप को सुरक्षित रखें।