Pawan Singh एक बार फिर से हुए दीवाने Akshara Singh की शीशा जैसे जवानी पर , पूरा Story इस Video में

Bhojpuri Cinema जगत के महान कलाकार और एंग्री यंग के नाम से Famous Actor Pawan Singh का दिल एक बार फिर से अक्षरा सिंह के लिए धड़का और उन्होंने इसका खुलासा खुद एक वीडियो में किया है जिसमे उन्होंने Akshara Singh के मस्त जवानी को लेकर कहा है की उनकी मस्त जवानी शीशा के जैसे चमकती है जो उनके आँख का काजल बन गया है। साथ ही इस वीडियो में Akshara Singh भी Pawan Singh को kiss करते देखा गया है और दोनों की रोमांटिक जोड़ी को भी दिखाया गया है। अब आपलोग ये सोच रहे होंगे की क्या एक बार फिर से इनदोनो के बीच की दूरिया ख़त्म हो गयी है क्या फिर से दोनों के बीच प्यार बढ़ गया है अगर आपलोग ऐसा सोच रहे है तो आपको बता दे की ये बिलकुल भी सच नहीं है हालाँकि की पवन सिंह ने ऐसा उन्होंने एक वीडियो गाने में कहा है जो एक पुराना गाना है। जिसे इस Lockdown में बहुत प्यार मिल रहा है।

आपको बता दे की उन्होंने ऐसा अपने पुराने गाने ” चमकेलु शीशा जइसन ” में कहा है जिसे आज भी लोग बेहद पसंद कर रहे है और इस Lockdown में इनके इस गाने के लोगो ने अपना स्नेह और प्यार दिया है। और इसके व्यूज को तेजी से बढ़ा दिया है।कई लोग ऐसे है जो ये चाहते है की इनदोनो की जोड़ी फिर से भोजपुरी इंडस्ट्री में अपना जलवा बिखेरे और अपने हॉट रोमांटिक जोड़ी से लोगो को Entertain करवाए। लोगो ने इस गाने के ऊपर अब तक बहुत से Video भी बना चुके है और तेजी से viral भी कर रहे है। इस गाने की Video Social Media के Plateform Helo ,Vmate ,Uvideo ,Tiktok पर भी तेजी से Viral हो रहे है। आपको बता दे इस गाने को Pawan Singh ने अपने ही मधुर आवाज में गाया है और उनके साथ अपनी मधुर आवाज से सुर में सुर मिला रही Female Singer Kalpana ने . गाने के संगीतकार Avinash Jha है तो गीतकार Manoj Matlabi है।अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे। घर पर रहे सुरक्षित रहे और Lockdown का पालन करे।

और अगर आपको गाना पसंद आ रहा है तो इसे बार बार देखे चाहे तो हजार बार देखे और अगर गाना पसंद नहीं आये तो भी 10 बार देखे। क्योकि पसंद हो या न हो देखना तो हर हाल में पड़ेगा काहे की अभी Lockdown है गाना नहीं देखिएगा तो समय कैसे कटेगा।