पवन सिंह और मधु शर्मा की चैलेंज का प्रमोशन पटना में

भोजपुरी के लोकप्रिय गायक और अभिनेता पवन सिंह ने क‍हा है कि फिल्‍म ‘चैलेंज’ बेहद साफ-सुथरी और सामाजिक फिल्‍म है. यह फिल्‍म भोजपुरी सिनेमा इंडस्‍ट्री को एक अलग पहचान देगी. फिल्‍म ‘चैलेंज’ मेरी अन्‍य फिल्‍मों से काफी अलग है. ये बातें सुपर स्‍टार पवन सिंह ने गुरुवार को अपनी फिल्‍म ‘चैलेंज’ के प्रमोशन के सिलसिले में पटना में आयोजित एक पत्रकार वार्ता में कहीं. उनकी फिल्‍म ‘चैलेंज’ शुक्रवार, 14 जुलाई को सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है. पवन सिंह ने कहा कि यह फिल्‍म मेरे लिए काफी चैलेंजिंग है. कंम्प्लीट एक्शन पैक्ड स्टोरी ओरिएंटेड फिल्‍म ‘चैलेंज’ की पटकथा काफी रोचक है. इस फिल्‍म में एक्‍शन का भरपूर डोज लोगों को देखने को मिलेगा.
पवन सिंह इस फिल्‍म में एक बिहारी की भूमिका में नजर आयेंगे, जो एक मुंबई की हाई-फाई लड़की को इंप्रेस करते दिखेंगे. फिल्‍म में पवन ने अपने ‘चैलेंज’ को बखूबी पूरा किया है. इस आयोजन में भोजपुरी सुपरस्टार पवन सिंह के अलावा अभिनेता समीर आफताब, मधु शर्मा एवं शिविका दीवान, निर्माता अभय सिन्‍हा, निर्देशक सतीश जैन ने भी अपनी बातें कहीं. दक्षिण की फिल्‍मों की मशहूर अदाकारा मधु शर्मा ने फिल्‍म ‘चैलेंज’ को अपने दिल के करीब बताया और कहा कि फिल्‍म में पवन सिंह के साथ मेरी जोड़ी काफी अच्‍छी जम रही है.

उन्‍होंने फिल्‍म के लिए गीत-संगीत को प्‍लस प्‍वांइट बताया और कहा कि फिल्‍म के गाने को लोगों ने यूट्यूब पर काफी पसंद किया है.
‘सुन जरा’, ‘चांद सा रौशन चेहरा’ और ‘क्रांतिवीर-2’ जैसी हिंदी फिल्‍मों के बाद भोजपुरिया इंडस्‍ट्री बतौर अभिनेता इंट्री कर रहे समीर अफताब ने कहा कि फिल्‍म ‘चैलेंज’ के दौरान कभी अच्‍छा अनुभव मिला. उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म सभी वर्गों का मनोरंजन करेगी. फिल्‍म की दूसरी अभिनेत्री सेविका दीवान ने कहा कि वह इस फिल्‍म को लेकर काफी उत्‍साहित हैं और फिल्‍म में बड़े स्‍टारों के साथ काम करने का बेहद खास अनुभव रहा है. वहीं, फिल्‍म के निर्माता अभय सिन्‍हा व अंकुर प्रसाद ने कहा कि फिल्‍म ‘चैलेंज’ 14 जुलाई को बिहार-झारखंड के सभी सिनेमाघरों में प्रदर्शित हो रही है. इस फिल्‍म की शूटिंग मुंबई के अलावा दुबई के कई मनोरम लोकशंस पर हुई है.