‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ में के बार फिर से दिखेंगा निरहुआ का जलवा

भोजपुरी फिल्‍म ‘पटना से पाकिस्‍तान’ के रिकॉर्ड सफलता के बाद अब इसके सिक्‍वल ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ की घोषणा कर दी गई है। इस बार ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ का निर्माण बाबा मोशन पिक्चर्स प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले की जा रही है, जिसके निर्माता प्रदीप कुमार शर्मा हैं। उन्‍होंने ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ के लिए जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ को साइन किया है। इस फिल्‍म को कौन निर्देशित करेंगे, इसका खुलासा प्रदीप कुमार शर्मा ने नहीं किया है। उनके द्वारा जल्‍दी ही कलाकारों का चयन भी किया जाना है। इससे पहले वे सुपर हिट फिल्‍म ‘डमरू’, ‘राजतिलक’ समेत कई हिंदी फिल्‍मों का भी निर्माण कर चुके हैं।

मालूम हो कि निरहुआ इसके पहले पार्ट में भी थे, जिसमें उनकी खूब सराहना हुई थी। जानकारों का कहना है कि ‘पटना से पाकिस्‍तान’ निरहुआ के करियर को पुन: जीवन देने वाली फिल्‍म थी, क्‍योंकि उसके बाद निरहुआ की बॉक्‍स ऑफिस पर पकड़ फिर से बनने लगी। वहीं, इस फिल्‍म के पहले पार्ट का निर्माण अनंजय रघुराज ने किया था और निर्देशन संतोष मिश्रा ने किया था। लेकिन इस बार ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ का निर्माण प्रदीप कुमार शर्मा कर रहे हैं, जो खुद कई बेहतरीन फिल्‍में प्रोड्यूस कर चुके हैं।

फिल्‍म के पीआरओ रंजन सिन्‍हा ने बताया कि प्रदीप कुमार शर्मा ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ को इसके पहले पार्ट से भी रोचक और मनोरंजक बनाना चाहते हैं। इसलिए उन्‍होंने पार्ट वन के लीड निरहुआ को को पार्ट 2 में कन्‍टीन्‍यू किया है। वैसे प्रदीप शर्मा को बॉक्‍स ऑफिस का नब्‍ज बखूबी मालूम है, इसलिए उम्‍मीद है कि पार्ट वन की तरह ‘पटना से पाकिस्‍तान 2’ भी ब्‍लॉक बस्‍टर होगी।