पाखी हेगड़े ने धूम धाम से किया बाप्पा का आगमन

भोजपुरी फिल्मों की खूबसूरत अदाकारा पाखी हेगड़े ने पहली बार अपने मुम्बई स्तिथ घर पर बाप्पा को विराजमान किया.डेढ़ दिन तक पाखी के घर पधारे गजानन की सेवा में पाखी ने कोई कमी नही रखी.बाप्पा के लिए पकवानों की भी काफी अच्छी व्यवस्था की गई.पाखी बाप्पा के आगमन से काफी खुश तो थी ही लेकिन उनके विसर्जन के दौरान भावुक हुई. घर पर एक खास मेहमान बनकर आये बाप्पा से पाखी ने सभी के लिए खुशी और समृद्धि मांगी.बात करे फ़िल्म में कमबैक की तो पाखी जल्द ही एक नए प्रोजेक्ट के साथ दर्शको का मनोरंजन करने आएंगी.

बाप्पा के विसर्जन के दौरान मीडिया से बातचीत करते हुए पाखी ने बताया ” मुम्बई में कई सालों से रहने के बावजूद बाप्पा को हम घर नही ला पाए ,लेकिन इस साल बाप्पा स्वय आना चाहते थे इसलिए तो जो सपना इतने सालों में पूरा नही हो पाया वो इस साल हुआ.ऐसा लगता है मानो घर पर कोई छोटा बच्चा है जिससे हम सभी को लगाव हो गया है और अब वह बच्चा बड़ा होकर कही जा रहा है और अगले साल फिर से घर आएगा.

फ़िल्म इंडस्ट्री में वापसी को लेकर पाखी हेगड़े ने बताया ” मैं अपने अलग बिज़नेस को लेकर फिल्मी दुनिया से दूर हो गई थी लेकिन अब मेरे दर्शको के मनोरंजन के लिए मैं जल्द वापसी कर रही है,कोई अच्छी स्क्रिप्ट मिलते ही जल्द में फिल्में कर सकती है”.