पैनोरामा स्टूडियो और आनंद पंडित ने मिलाया हाथ अखिल भारतीय थिएट्रिकल राइट्स के लिए

पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड के साथ ये करेंगे बाटला हाउस और सेक्शन 375 को भी रिलीज

कुमार मंगत के पैनोरामा स्टूडियोज इंटरनेशनल ने अपने पुराने सहयोगी व दिग्गज निर्माता आनंद पंडित और उनकी फर्म आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के साथ फिर से हाथ मिलाया है। ये सहयोग तीन बड़ी फिल्मों के अखिल भारतीय थिएट्रिकल राइट्स हासिल करने के लिए हुआ है। पैनोरामा स्टूडियो और आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स संयुक्त रूप से 2 अगस्त को खानदानी शफखाना रिलीज़ करेंगे। बाटला हाउस और सेक्शन 375 को पैनोरमा स्टूडियोज इंटरनेशनल, आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स और पीवीआर पिक्चर्स लिमिटेड द्वारा 15 अगस्त और सितंबर में रिलीज किया जाएगा।

इससे पहले दोनों निर्माताओं ने पहले भी कई बार मिल कर काम किया है और बॉक्स ऑफिस पर असाधारण सफलता हासिल की है। इसमें टोटल धमाल, सत्यमेव जयते, बाजार और कई अन्य ब्लॉकबस्टर शामिल हैं। वेटरन निर्माता आनंद पंडित ने इस बारे में बताया कि इन तीनों फिल्मों ने देश में हलचल मचाई है और हमें भारत में इन्हें वितरित कर के काफी खुशी हुई। पैनोरामा स्टूडियो इंटरनेशनल के साथ मूल्यवान साझेदारी के साथ आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स बेहतरीन कंटेंट के लिए प्रतिबद्ध है।

पैनोरामा स्टूडियोज इंटरनेशनल के प्रबंध निदेशक कुमार मंगत ने कहा – ‘आनंद पंडित मोशन पिक्चर्स के साथ हमारा लंबे समय से संबंध रहा है। अगस्त और सितंबर के महीने में इन तीन नई फिल्मों के साथ, हमें उम्मीद है कि सफलता का सिलसिला जारी रहेगा। हम इस तरह के नए और दिलचस्प कंटेंट के साथ इस सिलसिला को जारी रखेंगे, जो दर्शकों को सिनेमाघरों तक खींचते है’।

बता दें कि ख़ानदानी शफ़ख़ाना एक कॉमेडी-ड्रामा फ़िल्म है। इसमें सोनाक्षी सिन्हा, वरुण शर्मा, अन्नू कपूर और बादशाह मुख्य भूमिका में हैं। फिल्म शिल्पी दासगुप्ता द्वारा निर्देशित है और2 अगस्त को रिलीज़ होगी। बाटला हाउस ऑपरेशन बाटला हाउस से प्रेरित एक थ्रिलर है, जिसमें पुलिस अधिकारी के रूप में जॉन अब्राहम प्रमुख भूमिका में है। फिल्म निखिल आडवाणी द्वारा निर्देशित है और 15 अगस्त को सिनेमाघरों में रिलीज होगी। सेक्शन 375 एक कोर्टरूम ड्रामा है, जो भारत में बलात्कार कानून पर केन्द्रित है। इसमें अक्षय खन्ना और ऋचा चड्ढा मुख्य भूमिकाओं में हैं। यह अजय बहल द्वारा निर्देशित है और इस सितंबर रिलीज होने वाली है।