निशा दुबे का गाना ‘ओहि रे जगहिया दुखता’ हुआ वायरल

अपनी गायकी और अदाओं से मदहोश करने वाली सिंगर – एक्ट्रेस निशा दुबे का आया साल 2019 में पहला गाना ‘ओहि रे जगहिया दुखता’ काफी वायरल हो रहा है। इस गाने को दीप म्यूजिक वर्ल्ड के यूट्यूब चैनल पर जारी किया गया है, जहां इसे खूब देखा जा रहा है। हालांकि गाने के फॉर्मेट में वीडियो नहीं, सिर्फ ऑडियो है, बावजूद इसके निशा के फैंस और भोजपुरी फैंस उनके इस गाने का दिल खोल कर स्वागत कर रहे हैं।

गाना ‘ओहि रे जगहिया दुखता’ को लेकर निशा भी खूब एक्साइटेड हैं और लोगों के मिल रहे रेस्पॉन्स से बेहद खुश भी हैं। तभी तो निशा ने सबको धन्यवाद कहते हुए कहा कि ‘ओहि रे जगहिया दुखता’ बेहद मस्त गाना है, जो लोगों को पसंद आ रही है। यह मेरे लिए सबसे ज्यादा खुशी वाली बात है। दर्शकों का प्यार और दुलार है कि मेरे हर गाने उन्हें पसंद आ रहे हैं। इससे मेरे उपर भी उनकी पसंद के हिसाब से काम करने की जिम्मेदारी बनती है, जिसे मैं दिल से निभाने की कोशिश करती हूं।

मालूम हो कि निशा का गाना ‘ओहि रे जगहिया दुखता’ अलबम के तहत बनाया गया है, जिसके गीत जीतू जिद्दी ने लिखे हैं। इसमें संगीत आशीष वर्मा ने दिया है और दीप म्यूजिक वर्ल्ड ने इसे रिलीज किया है। इस गाने की शूटिंग बनारस के खूबसूरत लोकेशन पर हुआ है। ट्रेड पंडितों का मानना है कि यह गाना आगे भी खूब चलने वाली है।