निरहुआ और आम्रपाली के साथ सीमा सिंह को मिला दोहा कतर का शो

भोजपुरी सिनेमा की लोकप्रिय आईटम क्वीन सीमा सिंह के चाहने वालों की तादाद में दिन व दिन इजाफा होता जा रहा है। आलम यह है कि अब तो देश के अलावा विदेश में भी इनके प्रशंसकों के लिस्ट बहुत बड़ी हो गई है। अभी हाल ही में पहली बार सीमा सिंह दोहा कतर में लाइव स्टेज शो करने गयी थीं जहाँ पर इनके चाहने वाले भारी भीड़ के साथ जुटे हुए थे और सभी ने मुक्तकंठ से भूरि भूरि सराहना किया।
गौरतलब है कि पिछले दिनों दोहा कतर में विज़न ग्रुप द्वारा भोजपुरी धमाका लाईव शो का आयोजन किया गया था। जिसमें परफार्म करने के लिए पहली बार सीमा सिंह दोहा क़तर गयी थीं। दर्शकों की संख्या बाईस हज़ार से ज्यादा थी। इस रंगारंग कार्यक्रम में इन्हें भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली के साथ परफार्म करने का एक अलग ही अनुभव मिला। साथ में हीरो व गायक प्रवेशलाल यादव, सिनेतारिका पाखी हेगड़े, अनारा गुप्ता, शुभी शर्मा ने भी शमाँ बाँधा। दर्शक दीर्घा के भाव विभोर मुद्रा को देखकर सीमा सिंह के ख़ुशी का कोई ठिकाना नहीं रहा। इन्हें यह जानकार बेहद ख़ुशी हुई कि सुदूर विदेश में भी भोजपुरी सिनेप्रेमी इतनी भारी संख्या में मौजूद है जो सीमा सिंह के जबरदस्त फैन हैं।
सैकड़ों शो कर चुकी सीमा सिंह कहती हैं कि दोहा क़तर के शो की बात ही अलग है। अब तक के सभी शो के रिकॉर्ड का कोई मुकाबला ही नहीं है। वह एक यादगार लम्हा था, जिसे कभी भुलाया ही नहीं जा सकेगा। दिनेश लाल यादव निरहुआ के लाईव सिन्गिंग पर आम्रपाली के साथ परफार्म करना एक अलग अनुभव रहा है। साथ में प्रवेश लाल यादव, पाखी हेगड़े, अनारा गुप्ता, शुभी शर्मा का साथ बेहद रोमांचक रहा है।