‘निरहु भईया को जीताना है’ ने पार किया 10 मिलियन का आंकड़ा

चुनावी समर में सुपर स्‍टार अरविंद अकेला कल्‍लू का जलवा खूब देखने को मिल रहा है। तभी तो आजमगढ़ लोकसभा क्षेत्र से भारतीय जनता पार्टी के उम्‍मीदवार दिनेशलाल यादव निरहुआ के लिए गाया गाना ‘निरहु भईया को जीताना है’ खूब वायरल हो रहा है। इस गाने को टीम फिल्‍म्‍स भोजपुरी ने अपने यू-ट्यूब चैनल से रिलीज किया है, जिसके व्‍यूज महज छह दिनों में 10 मिलियन के आकड़ें को पार कर चुकी है। यह गाना आजमगढ़ में खूब लोकप्रिय हुआ है।

वैसे कल्‍लू के इस गाने को स्‍टार्ट भी शानदार मिला था, तब रिलीज के दिन 2 लाख से अधिक लोगों ने गाने को देखा और शेयर किया था। आज यह आंकड़ा 10,239,859 है और अनुमान है कि आजमगढ़ में मतदान तक इसके आंकड़े और भी बढ़ने वाले हैं। निरहुआ के चुनावी कैंपेन में कल्‍लू का जादू खूब चल रहा है, जिसको लेकर निरहुआ ने उनका आभार भी व्‍यक्‍त किया है। कल्‍लू के पीआरओ संजय भूषण पटियाला ने बताया कि यह पहला कोई इलेक्‍शन कैंपेन का गाना है, जिसे इतने कम समय में इतना ज्‍यादा व्‍यूज मिल रहे हैं। गाना भले आजमगढ़ और निरहुआ – मोदी बेस्‍ड है, लेकिन कल्‍लू और निरहुआ के फैंस के बीच इस गाने का क्रेज खूब देखने को मिल रहा है इंडिया में।

आपको बता दें कि श्याम देहाती के लिरिक्स को कल्लू ने अपने खूबसूरत और लोकप्रिय आवाज में रिकॉर्ड किया है। इस गाना के संगीतकार आशीष वर्मा हैं। कल्लू का यह गाना प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को एक बार फिर से देश की बागडोर संभालने को लेकर जनता से एक अपील है। जिसे कल्लू ने निरहुआ के सपोर्ट में गाया है। कल्लू ने निरहुआ के सपोर्ट में आजमगढ़ जाकर चुनाव प्रचार करने की बात कही है। बता दें कि दिनेशलाल यादव निरहुआ की तो वे पंद्रह साल से भोजपुरी फिल्म इंडस्ट्री की सेवा करते आये हैं, अब वे देश सेवा करने के लिए चुनावी मैदान में उतर गये हैं। उनके जन संपर्क एवं सभा में भारी तादाद में लोगों का समर्थन मिल रहा है। उनका समर्थन में पूरी फिल्म इंडस्ट्री कर रही है। ऐसे में अरविन्द अकेला कल्लू भी निरहुआ का बढ़ चढ़कर साथ दे रहे हैं।