निरहुआ हिंदुस्तानी 3 चौथे दिन भी हॉउसफुल

निरहुआ सीरीज की सीक्वल जुबलीस्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ स्टारर फ़िल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ को बम्पर ओपनिंग मिलने के साथ साथ चौथे दिन भी भारी तादाद में फिल्म देखने के लिए दर्शक सिनेमाहाल में पहुंचे। लोक आस्था का महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवम्बर को रिलीज की गई यह फ़िल्म इंटरटेनमेंट का फुल डोज है। इस फ़िल्म के लिए बहुप्रतीक्षारत दर्शकों ने काफी उत्साह के साथ सिनेमाघरों में प्रवेश किया और फ़िल्म देखकर खूब आनंद उठाया।

उल्लेखनीय है कि फिल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ इस सीरीज की अब तक बनी दोनों फिल्‍मों से भी बड़ी फिल्‍म है। आज पूरी इंडस्‍ट्री क्‍वालिटी सिनेमा बनाने में लगी है, क्‍योंकि सबको समझ में आ गया है कि सिनेमा के नाम पर नंगापन नहीं चलेगा। यह फ़िल्म भोजपुरी सिनेमा के लिए बहुत खास है। इस फ़िल्म का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से था। जिस तरह से फ़िल्म के ट्रेलर और पोस्टर पर लोगों का बहुत अच्छा रिस्पांस आया था, उससे फ़िल्म की पूरी कास्ट एंड क्रू भी काफी उत्साहित थी। यह फ़िल्म भोजपुरी के दर्शकों के लिए छठ पूजा का उपहार है। इस फ़िल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है, जिन्होंने निरहुआ हिंदुस्तानी 2 को भी निर्देशित किया था।

निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के कार्यकारी निर्माता हरिकेश यादव ने बताया कि निरहुआ हिंदुस्तानी के पहले दो पार्ट को दर्शकों ने खूब पसंद किया था, जिसके बाद लोगों की डिमांड भी थी कि इस फ़िल्म का और सीक्वल बने। निरहुआ हिंदुस्तानी एक पारिवारिक कथानाक वाली सीरीज है, इसलिए अब इसके तीसरे पार्ट को लेकर हम दर्शकों के सामने छठ पूजा के अवसर पर आये हैं। हमें पूरी उम्मीद थी कि यह फ़िल्म भी ‘बॉर्डर’ की तरह बॉक्स ऑफिस पर धमाल मचाएगी। हरिकेश ने निरहुआ हिंदुतानी सीरीज को आगे भी जारी रखने की बात कही है।

विदित हो कि फ़िल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा, जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि, श्याम देहाती और आजाद सिंह। निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के प्रोडक्शन की कमान थामी है राजेश भगत ने। फ़िल्म का सिनेमेटोग्राफी किया है सिद्धांत सिंह ने, एक्शन डायरेक्टर हैं अंदलीब पठान , कला निर्देशक नजीर शेख व नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी व निशांत। फ़िल्म प्रचारक उदय भगत, रंजन सिन्हा व रामचन्द्र यादव हैं। फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दूबे और शुभी शर्मा के साथ संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे, समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल, संजय निषाद, राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.