निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का मिली बम्पर ओपनिंग

लोक आस्था के महापर्व छठ के शुभ अवसर पर 14 नवम्बर को जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की फ़िल्म ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ बिहार में इस साल की सबसे बड़ी ओपनिंग के साथ रिलीज़ हुई है । जैसा कि पहले से ही अनुमान लगाया जा रहा था इस सिरीज़ की पहली दोनों फ़िल्मों से अधिक मनोरंजन होने के कारण दर्शक फ़िल्म का भरपूर आनंद लेंगे , ठीक वैसा ही हुआ । बिहार के वितरक हरिकेश यादव ने बताया की दर्शकों ने फ़िल्म को हाथो हाथ उठा लिया है । फ़िल्म जहाँ शहरी परिवेश में गाँव का आनंद देने में कामयाब रही है वहीं शुभी शर्मा और आम्रपाली दुबे की अदाकारी और निरहुआ का अन्दाज़ दर्शकों को ख़ूब भा रहा है ।

फिल्‍म की कहानी से लेकर मेकिंग तक सब कुछ बेहद खास है। ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ इस सीरीज की अब तक बनी दोनों फिल्‍मों से भी बड़ी फिल्‍म है। निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ का इंतजार दर्शकों को बेसब्री से कर रहे थे । ‘निरहुआ हिंदुस्तानी 3’ अपनी पहले दो फिल्मों की अपेक्षा काफी बेहतर कारोबार करेगी । इस फ़िल्म को मंजुल ठाकुर ने निर्देशित किया है, जिन्होंने निरहुआ हिंदुतानी 2 को भी निर्देशित किया था। निरहुआ एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि निरहुआ हिंदुतानी सीरीज को आगे भी जारी रखी जाएगी ।

बता दें कि फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ, अदाकारा आम्रपाली दुबे और शुभी शर्मा के साथ संजय पांडे, किरण यादव, आशीष शेन्द्रे,समर्थ चतुर्वेदी, हेमलाल कौशल,संजय निषाद, राजवीर सिंह मुख्य भूमिका में हैं। फ़िल्म के संगीतकार हैं रजनीश मिश्रा,जबकि गीतकार हैं प्यारे लाल कवि,श्याम देहाती और आजाद सिंह। निरहुआ हिंदुस्तानी 3 के प्रोडक्शन की कमान थामी है राजेश भगत ने। फ़िल्म का सिनेमेटोग्राफी किया है सिद्धांत सिंह ने, एक्शन डायरेक्टर हैं अंडलीब पठान ,कला निर्देशक नजीर शेख व नृत्य निर्देशक हैं कानू मुखर्जी व निशांत। फ़िल्म के स्टाइलिश हैं कविता सुनीता क्रिएशन व प्रचारक है उदय भगत , रंजन सिन्हा और रामचंद्र यादव ।