Dinesh Lal Yadav Nirahua और Amrapali की New Film ” राजा डोली लेके आजा ” का भव्य मुहूर्त रक्षाबंधन के शुभावसर पर हुआ संपन्न , Shooting जल्द होगी Start

भोजपुरी सिनेमा बदलाव की ओर बढ़ रहा ऐसे में हर निर्माता अलग अलग काल्पनिक कहानियों पर फ़िल्म निर्माण भी शुरू कर दिया है। अब इसी दौर में रक्षाबंधन के शुभ संध्या पर बाबा की नगरी वाराणसी में भोजपुरी फ़िल्म”राजा डोली लेके आजा”का भव्य मुहूर्त भगवान श्री गणेश जी महाराज की विधिवत पूजा अर्चना कर फ़िल्म का महूर्त धूम धाम से किया गया ।
इस मौके पर उपस्थित फ़िल्म के लीड एक्टर जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ ने कहा कि मैं अपने आप को भाग्यशाली समझता हूं कि मेरी नई फिल्म “राजा डोली लेके आजा”का शुभ मुहूर्त बाबा की नगरी में हुआ।मीडिया से रूबरू होकर निरहुआ ने अपने किरदार को बारे में कहा कि इस फ़िल्म मेरा किरदार मेरी आने वाली तमाम फिल्मो से भिन्न है ।फ़िल्म में मैं भोला-भला आज्ञाकारी लड़का के रोल में दिखाई दूँगा।उससे अधिक की जानकारी के लिए दर्शको को फ़िल्म देखना पड़ेगा ।फ़िल्म की कहानी के बारे में उन्होंने कहा कि इसका टाईटल ही जबदरस्त है तो फ़िल्म की कहानी भी जबदरस्त होगी।दर्शक इसे बार बार देखना पसंद करेंगे।

वही फ़िल्म के निर्देशक सुजीत कुमार सिंह ने कहा कि निरहुआ जी इस फ़िल्म में दमदार किरदार में नज़र आयेंगे।निरहुआ जी के साथ यह मेरी दूसरी फिल्म है।फ़िल्म में निरहुआ-आम्रपाली की जोड़ी को एक बार फिर से रिपीट की जा रहा है,मुझे उम्मीद है की यह दोनों जोड़ी पर्दे पर फिर धमाल माचायेगी।वही नही फ़िल्म में निरहुआ ,आम्रपाली के साथ साथ अभिनेत्री श्रुति राव भी अहम भूमिका नज़र आयेंगी।

निर्माता लोकेश मिश्रा ने कहा कि यह मेरी ड्रीम प्रोजेक्ट है इस प्रोजेक्ट पर हमारी टीम कई महीनों से काम कर रही थी।मुझे उम्मीद है।यह फ़िल्म दर्शको को बेहद पसंद आयेगी।

कमला फिल्म्स के क्रियेशन के बैनर बन रही फिल्म के निर्माता लोकेश मिश्रा,निर्देशक सुजीत कुमार सिंह है जबकि लेखक वीरू ठाकुर ,सह निर्माता आरके यादव,संगीत मधुकर आनंद ,डीओपी फ़िरोज़ खान,संकलन दीपक जउल ,सह निर्देशक रवि तिवारी ,कुंदन सिंह व प्रचारक सोनू निगम है।

फ़िल्म के मुख्य किरदार में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ,अम्रपाली दुबे,विजय लाल यादव,श्रुति राव,ब्रजेश त्रिपाठी, अभिषेक पाण्डेय गोलू, सलमान सागर,नीलम पाण्डेय, आलोक सिंह,संतोष पहलवान और जय सिंह है।

वही इस फ़िल्म के पीआरओ सोनू निगम ने बताया कि यह फ़िल्म आज के विषय बस्तुओ पर केंद्रित है।यह फ़िल्म मनोरंजन के लिए ही नही बनाया जा रहा है बल्कि दर्शको को इससे देखकर प्रेरणा भी मिलेगी।आज से शूटिंग भी प्रारंभ हो गई है।मुझे उम्मीद है कि यह फ़िल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित होगी।