‘निरहुआ चलल लंदन’ तीसरे दिन भी दर्शकों की भारी तादाद

जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे के अभिनय से सजी भोजपुरी फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को सिनेमाघरों में तीसरे दिन भी दर्शकों की भारी तादाद ने देखा है। इतना ही नहीं दर्शक सिनेमाहाल से फिल्म देखकर बाहर निकलते हुए काफी प्रसंनचित दिखे और एक दूसरे से अपनी ख़ुशी भी जाहिर करते हुए अपने उद्गार व्यक्त करते हुए कहा कि ”बहुत ही अच्छी फिल्म बनी है, पूरे परिवार के साथ देखने लायक फिल्म है। इस फिल्म को हर किसी को देखना चाहिए। निरहुआ ने दिल जीत लिया है, उन्होंने बहुत अच्छा काम किया है।” इसी तरह से फिल्म को लेकर दर्शकों ने बहुत सारी पॉजिटिव बातें की हैं। इससे यह साबित होता है कि अच्छी फिल्म को दर्शक भरपूर प्यार आशीर्वाद देते हैं।

उल्लेखनीय है 15 फ़रवरी से बिहार, झारखण्ड, मुंबई, गुजरात और नेपाल के सिनेमाघरों में प्रदर्शित की फिल्म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को शानदार ओपनिंग मिलने की खबर मिली। रिलीज के पहले दिन फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ के सारे शोज हाउसफुल रहे। पहले दिन सबसे खास बात ये भी रही है कि फिल्‍म को देखने आई दर्शकों में महिलाओं की संख्‍या अधिक थी। यह फिल्म भोजपुरी बॉक्‍स ऑफिस पर अच्छा व्यवसाय करते हुए धमाल मचा रही है। यानि एक बार फिर दिनेशलाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दूबे आधी आबादी को सिनेमाघरों में लाने में कामयाब रहीं। फिल्‍म को मिल रहे अच्छे रिस्‍पांस से निर्माता सोनू खत्री बेहद खुश नजर आये। उन्‍होंने कहा कि ‘निरहुआ चलल लंदन’ लोगों को पसंद आयी, ये हमारे लिए खुशी की बात है। निर्देशक चंद्रा पंत ने कहा कि हमारी फिल्‍म आने वाले दिनों में और भी अच्‍छा करेगी। हमने ये शूटिंग के दौरान भी कहा था। वहीं, दिनेश लाल यादव निरहुआ ने अपने फैंस को धन्‍यवाद देते हुए कहा कि यह फिल्‍म वे जरूर देखें बहुत मजा आयेगा। ‘निरहुआ चलल लंदन’ को इंटरटेमेंट का विशेष पैकेज है, जो किसी बॉलीवुड फिल्‍मों से कम नहीं है। आम्रपाली दूबे ने कहा कि फिल्‍म काफी साफ सुथरी और मनोरंजक है। इसलिए महिलाएं परिवार के साथ फिल्‍म देखने में कंफर्टेबल हैं। यही वजह है कि आज पहले दिन सिनेमाघरों में उनकी संख्‍या अच्‍छी खासी रही।

आपको बता दें कि इंडिया ई कॉमर्स लि. प्रस्तुत और पशुपतिनाथ प्रोडक्शंस बैनर तले निर्मित भोजपुरी फिल्‍म ‘निरहुआ चलल लंदन’ को आज वर्ल्‍ड वाइड रिकॉर्डस और निरहुआ इंटरटेमेंट ने रिलीज किया है। फ़िल्म के लेखक संतोष मिश्रा और संगीतकार मधुकर आनंद हैं। छायांकन मनकृष्ण महाराजन व रामेश्वर कारी, नृत्य कबीराज गहतराज, रामजी लमिचने व संजय कोर्वे, मारधाड़ चन्द्रपंत का है। कार्यकारी निर्माता सूरज खड़का, यज्ञ राज घिमिरे हैं। प्रोडक्शन डिजाईनर सनी शाह हैं। फिल्म प्रचारक रंजन सिन्हा, उदय भगत व रामचन्द्र यादव हैं। फिल्‍म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे के अलावा मनोज टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव, गोपाल राय, अनूप अरोरा, संतोष पहलवान, सुषमा अधिकारी, रश्मि भाटिया, संतोष मिश्रा, सोनू खत्री मुख्‍य भूमिका में हैं।

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *

This site uses Akismet to reduce spam. Learn how your comment data is processed.