निरहुआ चलल लंदन 25 जनवरी से सिनेमाघरों में

भोजपुरी सिनेमा में संगीत को नया आयाम दे रही सुप्रसिद्ध म्यूजिक कम्पनी वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी द्वारा रिलीज जुबली स्टार दिनेशलाल यादव निरहुआ की बहुचर्चित फ़िल्म निरहुआ चलल लंदन का रिलीज डेट जारी कर दिया गया है जी है निरहुआ चलल लन्दन 25 जनवरी 2019 से बिहार और झारखण्ड के सिनेमाघरों में होगा हंगामा। आप को बता दू की निरहुआ चलल लन्दन का ट्रेलर पहले ही जारी कर दिया गया है।

सात समंदर पार इंग्लैण्ड के लंदन सहित कई अन्य देशों के खूबसूरत लोकेशन पर शूट की गई इस फिल्म का ट्रेलर रिलीज के बाद ही भोजपुरिया दर्शकों ने इसे हाथों हाथ उठा लिया और डिजिटल प्लेटफार्म पर यह ट्रेलर वायरल हो गया है। दर्शक ट्रेलर देखकर ना सिर्फ साकारात्मक प्रतिक्रिया व्यक्त कर रहे हैं बल्कि उसे भारी तादात में शेयर भी कर रहे हैं चार मिनट के थियेटर में चलाये जाने वाले इस ट्रेलर की शुरुआत काफी रोचक तरीके से की गई है, जिसे देखकर लगता है कि फ़िल्म की पृष्ठभूमि किसी गांव की है लेकिन बाद में निरहुआ का जबरदस्त एक्शन और आम्रपाली दुबे के साथ कर्णप्रिय सोंग और खूबसूरत लोकेशन दर्शको को वाह वाह करने के लिए मजबूर कर देता है ।

उलेखनीय है कि पशुपतिनाथ प्रोडक्शन के बैनर तले बनी निरहुआ चलल लंदन के निर्माता है सोनू खत्री जबकि सह निर्माता हैं वर्ल्ड वाइड रिकॉर्ड्स और प्रस्तुतकर्ता इंडिया ई कॉमर्स के अनिल काबरा है। लाइन प्रोड्यूसर सन्नी शाह हैं। फ़िल्म की शूटिंग चार अलग अलग चरणों मे मुम्बई , नेपाल और लंदन सहित कई देशों में हुई है। बड़े बजट की इस फ़िल्म के निर्देशक हैं चंद्रा पंत जबकि फ़िल्म में जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ, आम्रपाली दूबे, मनोज सिंह टाईगर, सुनील थापा, सबीन श्रेष्ठ, किरण यादव , गोपाल राय , अनूप अरोरा, संतोष पहलवान आदि मुख्य भूमिका में हैं । फ़िल्म के संगीतकार हैं मधुकर आनंद, लेखक हैं संतोष मिश्रा और प्रचारक उदय भगत हैं।