निरहुआ की बॉर्डर फिल्म देखा क्या, चार दिन में 80 लाख लोगों ने देखी फ़िल्म

सिनेमा घरों में तहलका मचाने के बाद डिजिटल वर्ल्ड में भी निरहुआ एंटरटेनमेंट की फ़िल्म बॉर्डर का जादू चल गया है । निरहुआ एंटरटेनमेंट की सहयोगी कंपनी निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यू ट्यूब चैनल पर फ़िल्म अपलोड होते ही वायरल हो गई और पहले दिन ही फ़िल्म को 25 लाख से अधिक बार यूट्यूब पर देखा जा चुका लेकिन अब बॉर्डर फिल्म को मात्र चार दिन में इसे 80 लाख बार देखा जा चूका है जो की यूट्यूब पर एक बहुत बड़ा रिकॉर्ड है ।

निर्माता प्रवेश लाल यादव ने बताया कि लोग पूरी फिल्म का लुत्फ उठा रहे हैं और कमेंट कर अपनी भावना भी व्यक्त कर रहे हैं । बॉर्डर को डिजिटल प्लेटफॉम पर मिल रही भारी सफलता और दर्शको के प्यार से अभिभूत जुबली स्टार निरहुआ ने दर्शको को धन्यवाद करने के लिए निरहुआ म्यूजिक वर्ल्ड के यू ट्यूब चैनल पर फ़िल्म को देखकर किये गए कमेंट से खुद को जोड़ लिया है और सभी कमेंट करने वाले को धन्यवाद का रिप्लाय देना शुरू किया है ।

आपको बता दें कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की फ़िल्म बॉर्डर ने बिहार में बॉलीवुड के दिग्गज सलमान खान की रेस 3 को भी कमाई के मामले में पीछे छोड़ दिया था । देशभक्ति पर आधारित फिल्म बॉर्डर भव्यता और बजट के दृष्टिकोण से भोजपुरी की अब तक कि सबसे बड़ी फिल्म कही जाती है । गौरतलब है कि लेखक निर्देशक संतोष मिश्रा की बॉर्डर के निर्माता है प्रवेश लाल यादव। कार्यकारी निर्माता हैं हरिकेश यादव व प्रोडक्शन कंट्रोलर है राजेश भगत और प्रचारक हैं उदय भगत और रंजन सिन्हा । संगीतकार रजनीश मिश्रा हैं और लिरिक्‍स प्‍यारेलाल यादव व आजाद सिंह का है। फ़िल्म में जुबली स्टार निरहुआ , यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे सहित भोजपुरी जगत के नामचीन कलाकारों की फौज है ।