Nirahua लॉकडाउन में Monalisa के साथ Palang Ke Playi हिलाते दिखे, Video हुआ वायरल

Lockdown में Nirahua ने Monalisa के घर जाकर किया बेहद ही शर्मनाक काम जिसे देख हर कोई उठा थे है उनके चरित्र पर सवाल जिसका कोई जवाब नहीं है Nirahua के पास। और तो और जब इसके बारे में Actress Monalisa से पूछा गया तो उन्होंने बहुत ही सरल जवाब देते हुए कहा कि ये सब बिल्कुल झूठ है। ऐसा उन्होंने कुछ भी नहीं किया है मेरे साथ बल्कि महज ये एक मजाक है।

Monalisa ने इसका काट करते हुए कहा कि ऐसा उन्होंने ने कभी भी real life में किसी के साथ नहीं किया है बल्कि उन्होंने ऐसा हमारे एक गाने के shooting के दौरान किया है जो कि बेहद ही Romantic गाना है जिसे सुनकर हर किसी का मन झूमने को मजबुर हो जाता है। गाने की Video इस कदर Viral हो रहा है कि लोग इसके दीवाने होते नजर आ रहे है। गाने की वीडियो इतना Romantic है कि हर कोई इसे देखकर पानी पानी हुए जा था है और अपने आप को रोक नहीं पा रहा है।

वैसे हम आपको बता दे की हम जिस गाने कि बात कर रहे है उस गाने को आपलोग सुन चुके है क्योंकि ये कुछ पुराना गाना है लेकिन इसे सुनकर ऐसा बिल्कुल नहीं लगता है।इस गाने के बोल है “ना होश है ना है खबर” जो कि बेहद ही खूबसूरत गाना है। गाने में दोनों की romantic जोड़ी लोगो को अपनी ओर खींच रही है।

ऐसे में अगर आप भी बनना चाहते हैं इनके दीवाने तो जल्दी से दिए गए Link को Open करे और गाने का आनंद ले। और जुड़े रहे हमारे page Bhojpuri Xp के साथ और ज्यादा से ज्यादा इस page को like और follow करे साथ हमारे Youtube channel को भी Subscribe करे
bhojpuri के हर पुराने नए अपडेट पाने के लिए।घर पर रहे सुरक्षित रहे lockdown का पालन करे buojpuri xp द्वारा जनहित में जारी।