निरहुआ और आम्रपाली ने दिया समर सिंह का साथ

पूर्वांचल के लोकप्रिय गायक समर सिंह को अभिनय के क्षेत्र में क़दम रखते ही फ़ील गुड का एहसास हो गया है क्यूँकि उन्हें जुबली स्टार दिनेश लाल यादव व यू ट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे का साथ मिला है । आपको बता दें की समर सिंह की बतौर अभिनेता बन रही फ़िल्म विनाशक का एक स्पेशल गाना निरहुआ और आम्रपाली पर फ़िल्माया गया । इस विशेष गाने को फ़िल्माने के भव्य सेट तैयार किया गया था और दो दर्जन डांसर के साथ कोरियोग्राफ़र कानु मुखर्जी ने इस गाने को फ़िल्माया ।

समर फ़िल्म एंटरटेनमेंट प्राइवेट लिमिटेड के बैनर तले बनी इस फ़िल्म के निर्माता हैं समर सिंह और श्वेता सिंह जबकि निर्देशक हैं मिठाई लाल यादव जिन्होंने दर्जनो हिट फ़िल्मों में असोसिएट निर्देशक के रूप में काम किया है । विनाशक में समर सिंह के अपोज़िट हैं हॉट केक कही जाने वाली अंजना सिंह । इन दोनों के अलावा संजय पांडे , अनूप अरोरा , अयाज़ खान , संतोष पहलवान , किरण यादव आदि मुख्य भूमिका में हैं ।

निरहुआ और आम्रपाली ने समर सिंह की तारीफ़ करते हुए कहा कि वे ना सिर्फ़ अच्छे गायक है बल्कि अच्छे इंसान भी हैं । पहली बार किसी फ़िल्म के लिए स्पेशल सोंग करने ke सम्बंध में उन्होंने बताया की मिठाई लाल यादव के सानिध्य में ही उन्होंने बचपन बिताया है और साथ साथ संगीत भी सिखा है इसीलिए जब उन्होंने निर्देशन के क्षेत्र में क़दम रखा और अतिथि भूमिका का ऑफ़र किया तो तुरंत हाँ कर दिया । बहरहाल समर सिंह के फ़िल्मी कैरियर के लिए यह अच्छी ख़बर है कि उन्होंने भोजपुरी की सबसे लोकप्रिय और यू ट्यूब पर सबसे अधिक देखे जाने वाली जोड़ी का साथ मिल गया है ।

भोजपुरी चटपटी न्यूज़ अपडेट के लिए हमें फेसबुक पेज पर लाईक करें।