Nirahua और Amrapali Dubey की New Upcoming Bhojpuri Film “ठीक है” का मुहूर्त सांसद Ravi Kishan के द्वारा Gorakhpur में संपन्न हुआ

भोजपुरी इंडस्ट्री के सुपर स्टार सिंगर और एक्टर दिनेश लाल यादव निरहुआ और यूट्यूब क्वीन आम्रपाली दुबे की जुगलबंदी में बनने वाली फिल्म “ठीक है” का मुहूर्त भोजपुरी के सुपर स्टार और गोरखपुर के सांसद रवि किशन के हांथो आज गोरखपुर में किया गया। इस फिल्म के निर्देशक का बागडोर संतोष मिश्रा ने संभाला है जिन्होंने बहुत से ब्लॉकबस्टर फिल्म भोजपुरी इंडस्ट्री को दे चुके है जिनमे पटना से पाकिस्तान , काशी अमरनाथ जैसी फिल्मे भी शामिल है।

जहा एक तरफ निर्देशक का बागडोर संतोष मिश्रा संभाल रहे है तो वही प्रोड्यूसर का काम कर रहे है छपरा के सुधांशु शेखर। इस फिल्म में कैमरामैन का काम कर रहे है शत्रुघ्न तिवारी जी। बता दे की रवि किशन ने मुहूर्त करते समय इस फिल्म को जल्दी कम्पलीट होने और ब्लॉकबस्टर होने के लिए भगवन से प्रार्थना भी किये है। इस फिल्म के गाने की शूटिंग हो चुकी है स्टार्ट और इसकी शूटिंग नई विहार में शुरू की गयी है। गोरखपुर सांसद रवि किशन ने ये भी बताए है की इस फिल्म की शूटिंग आने वाले 15 दिन तक गोरखपुर के ही अलग अलग खूबसूरत लोकेशन पर किया जायेगा।

इस फिल्म में दिनेश लाल यादव और आम्रपाली दुबे की जबरदस्त एक्शन और रोमांस का तड़का देखने को मिलेगा। बताया जा रहा है की ये फिल्म पूरी तरह ड्रामा एक्शन और रोमांस से भरा है। फिल्म में दोनों की जोड़ी लोगो को काफी एंटरटेन करने वाली है और ये फिल्म हर किसी को पसंद आने वाली है। इस फिल्म को लेकर सभी कलाकार,निर्देशक और निर्माता काफी उत्साहित है।