Nirahau ने Akshara को कंपा देने वाली सर्दी में Shoot के दौरान कहा ‘जान लेबू का’ तो Akshara Singh बोली की Bhojpuri Industry में Nirahua का कोई जोड़ नहीं

भोजपुरी की सुपर हॉट अभिनेत्री अक्षरा सिंह ने यूपी की कंपा देने वाली सर्दी में जुबली स्‍टार दिनेश लाल यादव निरहु‍आ से कहा कि ‘जान लेबू का’। दरअसल ‘जान लेबू का’ निरहुआ रिक्‍शावाला फेम निर्देशक दिनकर कपूर (के डी) की आने वाली भोजपुरी फिल्‍म है, जिसकी शूटिंग इन दिनों लखनऊ से कुछ दूर शिवगढ़ पैलेश में हो रही है। जहां फिल्‍म के सेट पर अक्षरा ने एक बातचीत में फिल्‍म को तो बेहतरीन बताया। साथ ही दिनेशलाल यादव निरहुआ की भी जमकर तारीफ कर दी।

अ‍क्षरा ने निरहुआ को कहा कि मेरे पसंदीदा स्‍टार हैं। वे उस फलदार वृक्ष की तरह हैं, जिसकी डालियां फल से लदी हुईं और उनमें विनम्रता कूट – कूट कर भरी हैं। मुझे लगता है कि भोजपुरी इंडस्‍ट्री के वे इकलौते ऐसे अभिनेता हैं, जिनका काम के प्रति विजन और डेडिकेशन स्‍ट्रांग है। उनका कोई जोड़ नहीं हैं। उन्‍होंने कई सुपर हिट फिल्‍में दी हैं। बावजूद इसके वे सबों के साथ सहज और सरल हैं। इसलिए इंडस्‍ट्री की सारी अभिनेत्री उनकी तारीफ भी करती हैं। मैं लंबे समय बाद उनके साथ काम कर रही हूं, जो बहुत एक्‍साइटिंग हैं। निरहुआ मेरे दोस्‍त भी हैं।

अक्षरा ने बताया कि वे यूपी की हाड़ कंपा देने वाली ठंड में भी बेहद मेहनत कर रही हैं। बॉडी को जमा देने वाली सर्दी में एक्‍सप्रेशन देना आसान नहीं है। वो तो निर्देशक के डी का कमाल है कि हम सभी पूरी इनर्जी के साथ सेट पर जमे हैं। के डी के साथ मैंने पहली फिल्‍म ‘जान जाये पर बचन न जाये’ की थी। अब यह फिल्‍म कर रही हूं, जिसमें मुझे खूब मजा भी आ रहा है। मैंने उन्‍हें कभी सेट पर प्रेशर लेकर काम करते नहीं देखा है। उन्‍होंने कहा कि यह साल 2021 की मेरी पहली फिल्‍म है। साथ ही इस साल कई फिल्‍में रिलीज भी होने वाली हैं।

आपको बता दें कि फिल्‍म ‘जान लेबू का’ के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं। फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर (के डी) हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं। फिल्‍म में निरहुआ और अक्षरा के साथ महिमा गुप्‍ता, जोया खान, मनोज टाइगर, दीपक भाटिया, निलिमा पांडेय, इशा, जफर खान, शंकर मिश्रा और अरविंद वाहे मुख्‍य भूमिका में हैं। एक्‍शन प्रदीप खड़गे का है। कोरियोग्राफर संजय कोर्वे और कला रवि का है। कॉस्‍ट्यूम बादशाह का है। डीओपी मनोज कुमार और डायलॉग सुधींद्र वर्मा हैं।