Home News Nirahua और Akshara Singh की हुयी लंबे अर्से बाद Silver Screen पर...

Nirahua और Akshara Singh की हुयी लंबे अर्से बाद Silver Screen पर वापसी अपनी New Film ‘ जान लेबू का ‘ के साथ , भव्य मुहूर्त हुआ संपन्न

भोजपुरी सिनेमा के जुबली स्‍टार दिनेशलाल यादव निरहुआ और सिजलिंग अक्षरा सिंह लंबे समय बाद सिल्‍वर स्‍क्रीन पर वापसी को तैयार हैं। वे दोनों जल्‍द ही भोजपुरी फिल्‍म ‘जान लेबू का’ में नजर आने वाले हैं, जिसका भव्‍य मुहूर्त आज ए बी स्‍टूडियो, न्‍यू वर्सोवा, अंधेरी मुंबई में किया गया। इस मौके पर फिल्‍म इंडस्‍ट्री के कई गणमान्‍य लोग भी उपस्थित रहे, जिन्‍होंने फिल्‍म की सफलता की कामना की। इस फिल्‍म की शूटिंग 20 जनवरी से राय बरेली में होगी।
डॉ एस के श्रीवास्‍तव प्रस्‍तुत फिल्‍म ‘जान लेबू का’ का निर्माण खुशी क्रियेशन और कम्‍युनिकेशन के बैनर तले किया जा रहा है। इस फिल्‍म के निर्माता श्रेय श्रीवास्‍तव हैं, जिन्‍होंने फिल्‍म के बारे में विस्‍तार से जानकारी दी। उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म के निर्देशक दिनकर कपूर (के डी) हैं, जो इस फिल्‍म को लेकर बेहद मेहनत कर रहे हैं। हमने नये साल में भोजपुरी के दर्शकों के लिए कुछ अलग करने का फैसला किया। इसलिए हम इस फिल्‍म को लीक से हटकर बना रहे हैं। फिल्‍म के गाने भी शानदार होंगे, जिसका संगीत ओम झा का होग।
उन्‍होंने बताया कि फिल्‍म ‘जान लेबू का’ में भोजपुरी के प्रॉमिसिंग एक्‍टर दिनेशलाल यादव निरहुआ और अक्षरा सिंह के साथ शंकर मिश्रा, मनोज टाइगर, महिमा गुप्‍ता, दीपक भाटिया और जफर खान भी नजर आयेंगे। फिल्‍म की कहानी सामाजिक और पारिवारिक है। इसमें पटकथा के अनुरूप निरहुआ और अक्षरा काफी फिट बैठते हैं। दोनों इंडस्‍ट्री के अनुभवी और कमाल के कलाकार हैं। उनके साथ मिलकर हम बेहतरीन फिल्‍म लेकर आ रहे हैं। जल्‍द ही हम फिल्‍म के शूटिंग की तारीख का भी ऐलान करेंगे। हमारी फिल्‍म का पीआर संजय भूषण पटियाला करेंगे। ई पी संतोष वर्मा है .

Exit mobile version