निरहुआ और आम्रपाली भोजपुरी की नंबर 1 किसिंग जोड़ी

भोजपुरी सिनेजगत के इतिहास में सबसे हिट किसिंग जोड़ी की अगर चर्चा की जाये तो सर्वप्रथम नाम आता है भोजपुरी सिनेजगत के जुबलीस्टार दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ व आम्रपाली दूबे की जोड़ी की। इस जोड़ी ने भोजपुरी सिनेप्रमियों के मनोरंजन करने के लिए भोजपुरी सिनेमा के स्क्रीन पर सबसे अधिक लीपलाॅक, हाॅट-बोल्ड व किसिंग सीन दी है। इस जोड़ी ने अपनी सभी फिल्मो में भोजपुरी सिनेजगत के सभी किसिंग रिकार्ड को तोड़ कर रख दी है।

एक से बढ़ कर एक उत्तेजना भरे दृश्य फिल्मों के जरिये परोसकर दर्शकों को मदहोश करने का काम किया है इस जोड़ी ने। इस जोड़ी की हर फिल्म में लीपलाॅक और हाॅट सीन रहते ही रहते है। एक तरह से देखा जाये तो दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ को जुबलीस्टार बनाने के पीछे आम्रपाली दूबे का सबसे बड़ा हाथ है। क्योंकि आम्रपाली ने निरहुआ के साथ हाॅट सीन भोजपुरिया दर्शकों की थाली में परोस कर खुद की जोड़ी को इतना हिट कर लिया की दर्शक इस जोड़ी की फिल्मों का इंतजार बड़ी बेसब्री से करते है।

हालांकि इस जोड़ी की फिल्मों का विषय काफी गंभीर होता है लेकिन किसिंग और हाॅट सीन भी कम नहीं होते है। यह कहना बिल्कुल गलत नहीं होगा की भोजपुरी सिनेजगत की सबसे हिट किसिंग जोड़ी दिनेशलाल यादव ‘निरहुआ’ व आम्रपाली दूबे की जोड़ी है।