निशा दुबे और लक्ष्‍य की जोड़ी एक साथ ‘कर्म युद्ध’ में

मिथुन चक्रवर्ती ,परवीन बाबी ,अमरीश पूरी प्राण जैसे सुपर स्टार के साथ 1985 में प्रदर्शित हिंदी फिल्म ”कर्म युद्ध ” जिस का निर्देशक स्वरुप कुमार ने किया था अब भोजपुरी में बन रही है जिस में सभी कलाकार भोजपुरी से है ! फिल्म के निर्देशक रतन राहा का कहना है की निर्देशक स्वरुप कुमार की हिंदी फिल्म ”कर्म युद्ध ” से इस फिल्म का कोई तालुक नही है यह पूरी तरह नई कहानी है जो आज के जनरेशन पर आधारती है फिल्म में रोमांस एक्शन और कॉमेडी का तड़का है जो भोजपुरिया दर्शको को बहुत पसंद आती है फिल्म में एक से बढ़ कर एक गाने है ! फिल्म को अगले साल होली में रिलीज़ किया जायेगा !
मै गुजरात में कई फिमो की शूटिंग कर चूका हु यहाँ के निवासी बहुत ही भोले हुए नेक आदमी है फिल्म के शूटिंग के दरमियान बहुत सपोर्ट करते है ! आप लोग रितेश पांडेय और प्रियंका पंडित की कई फिल्मे देख चुके है पर यह फिल्म उन दोनों के लिए बहुत खास है !अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन के बैनर तले बन रही भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युद्ध’ की शूटिंग आज कल गुजरात के राजपिपला शहर में चल रही है ! डायनेमिक अभिनेता रितेश पांडेय और फिटनेस क्‍वीन प्रियंका पंडित स्‍टारर इस फिल्‍म को अमृत फिल्‍म प्रोडक्‍शन बना रही हैं जो भोजपुरी में इनकी पहली फिल्म है ऐसे तो इन्होने कई हिंदी फिल्मो का निर्मार्ण किया है पर इस फिल्म से उन को बहुत उम्जीद है और इस फिल्म रतन राहा निर्देशित कर रहें है ।

एक्‍जक्‍यूटिव प्रोड्यूसर करण डोगरा हैं, जिन्‍होंने शूटिंग के दौरान बताया कि ‘कर्म युद्ध’ टाइटल बहुत कुछ फिल्‍म के बारे में कहती है कि किस तरह की कहानी लोगों को देखने को मिलेगी। हमें उम्‍मीद है कि यह फिल्‍म लोगों को काफी पसंद आयेगी। इस फिल्म से नवोदित कलाकार लक्ष्‍य को फ़िल्मी पर्दे पर लांच किया जा रहा है ! संजय पांडेय और अयाज़ खान का बहुत मजेदार किरदार है जो दर्शोकों को बहुत पसंद आएगी !
फिल्‍म में मुख्य कलाकार रितेश पांडेय, प्रियंका पंडित के साथ लक्ष्‍य निशा दुबे ,संजय पांडेय, गिरिश शर्मा, अयाज खान, सोनू दुबे,पूनम वर्मा ,डिंपल त्रिपाठी, ईशिता पाल भी मुख्‍य भूमिका में हैं। इस बारे में फिल्‍म के निर्देशक रतन राहा कहते हैं कि फिल्‍म की कहानी के हिसाब से हमने बेहतरीन स्‍टार कास्‍ट चुना है। अभिनेता रितेश पांडेय काफी अच्‍छे कलाकार हैं, वहीं अभिनेत्री प्रियंका पंडित बहुत ही डेडिकेटेड एक्‍ट्रेस हैं। उन्‍होंने इस फिल्‍म के लिए अभी हाल ही में अपना वजन 20 के.जी. वेट लूज किया है।
फिल्‍म के गाने काफी अच्‍छे हैं। एक बार फिर दामोदार राव ने इस फिल्‍म के गानों में अपने संगीत की जादू बिखेरी है। उनके गाने बे‍हद ही मीठे होते हैं, जो लोगों के जुबान पर एक बार में चढ़ जाते हैं। बता दें कि भोजपुरी फिल्‍म ‘कर्म युद्ध’ के प्रचारक संजय भूषण पटियाला हैं। जबकि फिल्‍म के संगीतकार दामोदर राव,लेखक अनिल विश्‍वकर्मा, डीओपी नंदू चौधरी, संकलन कोमल वर्मा, एक्‍शन नाबा स्‍टंट (हैदराबाद) और कोरियोग्राफर कानू मुखर्जी हैं।