Nidhi Jha के साथ Pawan Singh ने गरदा फार Bedroom में Romance करते दिखे, Video हुआ वायरल

Pawan Singh का एक और पुराने गाने ने मचाया फिर से एक बार धमाल जिसे Social Media के हर Plateform पर तेजी से Viral किया जा रहा है ,जिसमे उन्होंने Bhojpuri की Beautiful Actress Nidhi Jha के साथ Bedroom में जबरदस्त Romace करते नजर आ रहे है। इस गाने का Video इसी Romantic Dance के कारण तेजी से वायरल हो रहा है और हर कोई इस गाने की तारीफ करते नजर आ रहे है। सभी लोगो ने इस गाने को बेहद ही पसंद किया है और अपना ढेरो आशीर्वाद और स्नेह आज भी दे रहे है।इस गाने में दोनों जमकर Romance करते नजर आ रहे है।


Bedroom Romance वाले इस वीडियो सांग के बोल है ”ढिबरी में रहुए ना तेल” जिसका मजा लोग इस Lockdown में जम कर ले रहे है और इसे Lockdown में मनोरंजन और समय काटने का जरिया बना रहे है। लोगो ने इस गाने की तारीफ करते हुए कहा की आज इस संकट की घडी में ये हम सब का एकमात्र सहारा जिसके कारण हमारे समय अच्छे से बीत रहा है। डिजिटल के इस दुनिया के कारण ही लोगो को आज उतनी मुश्किलों सामना नहीं करना पड़ रहा है। इसी डिजिटल के कारण लोग घर में रहकर भी अपने Entertainment का मजे ले रहे है।

आपको बता दे की इस गाने को Pawan Singh ने अपनी मधुर आवाज में गाया है और इनका साथ दे रही है Indu Sonali गाना बेहद ही कर्णप्रिय है। अगर आप भी इस गाने का आनंद लेना चाहते है तो दिए गए लिंक पर Click करे। घर पर रहे सुरक्षित रहे जनहित में जारी