Sanjan Raj की New Film ‘ प्रीत का दामन 2 ‘ का First Look Out होते ही हुआ Viral

भोजपुरी फ़िल्म इंडस्ट्री में बार्बी गर्ल के नाम से मशहूर अभिनेत्री व सिंगर संजना राज की फ़िल्म ‘प्रीत के दामन’ का फर्स्ट लुक आउट हो गया है। इस फ़िल्म के निर्देशक विष्णु शंकर बेलु हैं। फ़िल्म का फर्स्ट लुक मुंबई में आउट हुआ, जिसके बाद संजना राय ने इस फ़िल्म को लेकर कहा कि मुझे पता नहीं था कि मेरी फिल्म का पार्ट 2 भी आएगा, वो भी इतनी जल्दी। दर्शकों में पार्ट 1 को इतना प्यार और दुलार दिया कि आज पार्ट 2 का पहला पोस्टर आउट कर दिया गया है। 

 

उन्होंने कहा कि हमारी फ़िल्म का पोस्टर काफी अलग है। मैंने हमेशा से कोशिश की है कि मैं कहानी पर काम करूँ। स्क्रीप्ट के फिल्में साइन करूँ। चैलेंजिंग रोल को एक्सेप्ट करूँ। मैं कभी दूसरी चीजों के पीछे नहीं भागी और हमेशा मैं स्टोरी के पीछे भागती थी। भागती हूं। भागती रहूंगी। मेरे लिए स्टोरी प्राईमरी है। उन्होंने कहा कि अभी हाल ही में चंदन परिणय गुंजा आयी थी, उसमें भी मेरा किरदार अलग था। उसमें मेरे किरदार के डिफरेंट शेड्स थे। 

 

संजना ने कहा कि अब फ़िल्म ‘प्रीत का दामन 2’ का फर्स्ट लुक सबके सामने हैं। इसमें भी मेरा किरदार अलग देखने को मिलेगा। पार्ट 1 से कहीं ज्यादा उम्दा और नायाब कलाकारी इस फ़िल्म में देखने को मिलेगी। उन्होंने भोजपुरी के दर्शकों से फ़िल्म को लेकर कहा कि मैं उनका आभार व्यक्त करती हूं कि प्रीत का दामन 1 को इतना प्यार और आशीर्वाद दिया कि हम फिर से एक पार्ट 2 के रूप में एक नई फिल्म लेकर आ रहे हैं। हम निर्देशक विष्णु शंकर बेलु और B4U मोशन पिक्चर संदीप सिंह को धन्यवाद देती हूं, जिन्होंने हमें प्रीत का दामन 1 में काम करने का मौका दिया। क्योंकि मेरे इस इंडस्ट्री में बहुत दिन नहीं हुए हैं। मुझे उम्मीद है कि मेरे दर्शक पहले पार्ट की तरह दूसरे पार्ट को भी खूब प्यार और आशीर्वाद देंगे। साथ ही होली पर मेरी फ़िल्म चंदन परिणय गूंजा भी आ रही है। तो मुझे उम्मीद है कि सबों को पसंद आयेगी। मैं दावा करती हूं कि यह आजतक भोजपुरी की सबसे क्लासिक फ़िल्म होगी।