Neelu Shankar Singh की Film ‘ दुलरवा ‘ की Shooting Mumbai के पवनेल में हो चुकी है Start

आर एन एस फिल्‍म्स प्रोडक्‍शन के बैनर तले बनने वाली भोजपुरी फिल्‍म ‘दुलरुवा’ की शूटिंग आज से मुंबई के पनवेल में शुरू हो गई है। फिल्‍म के निर्माता रमेश सिंह और निर्देशक चंदन सिंह हैं। फिल्‍म की अभिनेत्री नीलू शंकर ने बताया कि फिल्‍म बेहद सामाजिक और साफ – सुथरी है। इसको लेकर हमने काफी तैयारियां भी की हैं। फिल्‍म दर्शकों को मनोरंजन के साथ – साथ एक सार्थक संदेश भी देगा। फिल्‍म की शूटिंग पूरे भव्‍यता के साथ हो रही है।

नीलू शंकर ने बताया कि फिल्‍म ‘दुलरुवा’ में छोटू पांडेय, नीलू शंकर सिंह, कुणाल सिंह,श्रेया मिश्रा, सुबोध सेठ, माधुरी पांडेय, मानसी, शिवेश तिवारी, शैलेश प्रभात, रवि शंकर श्रीवास्‍तव, हीरो जैक्‍शन, रूचि प्रमुख भूमिका में हैं। फिल्‍म की कास्‍ट में अनुभव के साथ नयी प्रतिभा का भी मौका मिला है। उन्‍होंने कहा कि यह फिल्‍म अश्‍लीलता से परे है। यह हर घर की कहानी है। इसलिए आप फिल्‍म ‘दुलरुवा’ जब रिलीज होगी, तब जरूर देखें।

वहीं, फिल्‍म के निर्माता रमेश सिंह ने आगे बताया कि फिल्‍म ‘दुलरुवा’ को हमने जल्‍द ही रिलीज करने की भी सोची है। फिल्‍म की कहानी सत्‍य प्रकाश मिश्रा (बैरागी) ने लिखी है। संगीत साहिल खान का है। गीतकार प्‍यारे लाल, सत्‍य प्रकाश मिश्रा (बैरागी), शेखर मधुर और मुकेश मिश्रा हैं। पीआरओ संजय भूषण पटियाला हैं।