Neelkamal Singh का New Video Song ‘दु हजारा लेके आजा स्टेज पs’ Release होने के केवल 13 घंटे में ही किया Million Views Cross

भोजपुरी के स्टार सिंगर नीलकमल सिंह का नया वीडियो सांग ‘दु हजारा लेके आजा स्टेज पs’ वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज़ होते ही वायरल हो गया है। और सिर्फ 13 घंटे में ही इस गीत ने एक मिलियन का आंकड़ा पार कर लिया है। जी हां, इस गीत को लाखों लोगों का प्यार मिला है और इसे देखने वालों की संख्या लगातार बढ़ती ही जा रही है।
आपको बता दे कि वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी ने नीलकमल सिंह और शिल्पी राज का यह लोक गीत रिलीज़ क़िया है। यह गाना देखते ही देखते पॉपुलर होता जा रहा है। इससे पहले गाने का केवल ऑडियो रिलीज़ हुआ था उसको भी जबरदस्त रिस्पांस मिला था और अब इसका वीडियो तो रिलीज होते ही वायरल हो गया है।

वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स प्रस्तुत इस छेड़छाड़ वाले भोजपुरी लोक गीत को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने आवाज़ दी है। नीलकमल और शिल्पी ने इसे बड़े मस्ती भरे अंदाज में गाया है। इस गीत को वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इसका संगीत तैयार किया है छोटू रावत ने जबकि गीत के बोल लिखे हैं आशुतोष तिवारी ने। इसके विडियो डायरेक्टर रवि पंडित और कोरियोग्राफर ऋतिक आरा हैं। इस गीत की परिकल्पना सोनू सुधाकर की है। इसके डीओपी रंजीत सिंह और एडिटर दीपक पंडित हैं।