गजब , धमाके Record के साथ Neelkamal Singh का New Song ” लगा दे आग पानी में ” ने मचाया पुरे Industry में भूचाल ,किया Million Views Cross

भोजपुरी इंडस्ट्री के उभरते सुपर स्टार नीलकमल सिंह का जलवा इनदिनों हर तरफ धमाल मचा रही है। उनका हर एक गाना मिलियन व्यूज के साथ नए नए रिकॉर्ड बना रही है। हर गाने की तरह उनका नई सांग ” लगा दे आग पानी में ” ने भी मिलियन व्यूज के साथ नया रिकॉर्ड बना चूका है वो भी केवल 6 घंटे में ही। नीलकमल सिंह का ये सांग ” Worldwide Records Bhojpuri ” पर पूरी तरह धमाल मचा रहा है।

गाने में नीलकमल सिंह और नीलम गिरी की जोड़ी बेहद ही रोमांटिक और फैंटास्टिक लग रही है हर कोई इनकी जोड़ी को बेहद पसंद कर रहा है। गाने में नीलम गिरी का ग्लैमरस लुक और हॉट सीन सबको अपनी ओर खींच रही है। गाने की शूटिंग भी बेहद ही रोमांटिक प्लेस पर की गयी है और वो भी बहुत बड़े लेबल पर। गाने की शूटिंग इतने भव्य लोकेशन पर की गयी है की बिना दो बार देखे मन नहीं मान रहा है।

दर्शको ने भी इनके इस गाने की खूब तारीफ कर रहे है। जिस तरह गाने के बोल है ठीक उसी तरह नीलम गिरी लोगो के दिलो में आग लगा रही है। उन्हें देखकर हर किसी के मुँह से बस एक ही शब्द निकल रहे है की सच में नीलम गिरी ने पानी में आग लगा दी है। वेल आपको ये गाना कैसा लगा हमे कमेंट में जरूर बताये।