Neelkamal Singh मांग रहे है वोट अपने गायकी अंदाज में ‘ पिचकारी छाप जिंदाबाद ‘ , Worldwide Record ने बढ़ाया सहयोग का हांथ

होली का समय नजदीक है और हर म्यूजिक कंपनी इसे भुनाने में लगी हुई है। रोजाना म्यूजिक कंपनियों से भोजपुरी के बड़े सिंगरों के होली सांग रिलोज किए जा रहें हैं। इस बीच वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूट्यूब चैनल पर स्टार गायक नीलकमल सिंह की आवाज में होली वीडियो सांग ‘पिचकारी छाप जिंदाबाद’ को रिलीज किया गया है। जो दर्शकों के बीच आकर धमाल मचा रहा है। इस गाने में नीलकमल अपने प्रत्याशी भाभी के लिए लोगों से वोट मांग रहे हैं और वीडियो में काफी मजेदार ढंग से इस चीज को लोगों के सामने प्रस्तुत कर रहे हैं। गाने में नीलकमल लोगों को चुनाव चिन्ह पिचकारी दिखा रहे हैं। गाने का फिल्मांकन बहुत ही सुंदर तरीके से किया गया है। ‘पिचकारी छाप जिंदाबाद’ को दर्शकों का भरपूर प्यार मिल रहा है। और ये गाना यूट्यूब पर तेजी से आगे बढ़ रहा है। वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स कंपनी के ओनर रत्नाकर कुमार ने गाने को इतना प्यार देने पर दर्शकों का आभार व्यक्त किया है।

इस गाने के लिरिक्स आशुतोष तिवारी, म्यूजिक छोटू रावत, परिकल्पना सोनू सुधाकर, वीडियो डायरेक्टर रवि पंडित, नृत्य निर्देशन रितिक आरा, एडिटर दीपक पंडित और गाने का म्यूजिक वर्ल्डवाइड रिकार्ड्स कंपनी के पास है।