Neelkamal Singh का धमाकेदार Song ” डरी तोरा गाँवे जाए वाली बारात से ” ने मचाया WWR पर भूकम्प , Video हुए Viral

भोजपुरी संगीत जगत में अपनी बेमिसाल गायकी से धमाल मचा रहे पॉपुलर सिंगर एक्टर नीलकमल सिंह का नया मस्ती भरा गाना वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स भोजपुरी के ऑफिशियल यूटयूब चैनल पर रिलीज किया गया है। इस गाने को बहुत ही मस्ती भरे अंदाज में नीलकमल सिंह ने गाया है, जोकि मस्ती से भरपूर है और वह मस्ती गाने के वीडियो में भी देखने को मिल रही है। नीलकमल सिंह के इस मस्ती सांग “डरी तोरा गाँवे जाए वाली बारात से” को रिलीज होते ही अच्छे खासे व्यूज मिल चुके हैं। यह गाना काफी धूम मचा रहा है।

 

 

वर्ल्डवाइड रिकॉर्ड्स प्रस्तुत “डरी तोरा गाँवे जाए वाली बारात से” गाना में नीलकमल सिंह एक अलग ही रूप में नजर आ रहे हैं। इस गाने को नीलकमल सिंह और शिल्पी राज ने बड़ी सुरीली आवाज में गाया है जिसमे भोजपुरी लोक गीत की खुशबू रची बसी हुई है। इस लोकगीत के बोल को लिखा है आशुतोष तिवारी ने। मधुर संगीत दिया है संगीतकार शंकर सिंह ने। इसकी रिकॉर्डिंग रौशन हेगड़े ने की है जबकि परिकल्पना सोनू सुधाकर की है। यह गाना संगीतप्रेमियों को मजा दे रहा है। दर्शक इस गाने का भरपूर आनंद उठा रहे हैं।

“डरी तोरा गाँवे जाए वाली बारात से” जैसा कि गाने का टाइटल है। इस लोकगीत में नीलकमल सिंह इस बात का डर ज़ाहिर करते हैं कि जब भी वो तुम्हारे गांव जाने वाली किसी बारात को देखते हैं तो उनके दिल मे डर पैदा होता है। एक चुभन पैदा होती है। दरअसल इस गीत में नीलकमल सिंह अपनी प्रेमिका से कितना गहरा प्यार करते हैं, उनके दिल मे उसके लिए क्या फीलिंग्स हैं वो तमाम भावनाओं को इस गीत में पेश करते हैं। नीलकमल सिंह की आवाज़ में तो जादू है ही अपनी अदायगी से भी वो दर्शकों का दिल जीत लेते हैं।

आजकल घरों में शादी बारात के गाने खूब बज रहे हैं ऐसे में नीलकमल सिंह का यह लोकगीत लगन के माहौल के लिए एक परफेक्ट सांग है।